खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Anupamaa Spoiler Alert 13 May: अनुपमा से लेकर शाह परिवार में आएंगी खुशियां, जल्द बजने वाली है अनुपमा के घर शहनाई

11:51 AM May 13, 2023 IST | Shivani Misra
Anupamaa Spoiler Alert 14 July
Advertisement

Anupamaa Spoiler Alert 13 May: टीवी के बेहद ही फेमस डेली सोप अनुपमा के आज के एपिसोड में एक के बाद एक कई सारे ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। जहां एक तरफ अनुपमा की जिंदगी में गुरुकुल नाम की खुशी आई है तो वहीं शाह परिवार में जल्द ही शहनाई गूंजने वाली है। आइए डालते हैं आने वाले एपिसोड पर एक नजर-

Advertisement

गुरुकुल पहुचेगी अनुपमा (Anupamaa Spoiler Alert 13 May)

आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि मालती देवी से मिलने के लिए अनुपमा गुरुकुल गई और वहां मालती देवी को देख अनुपमा अपने आप को रोक नहीं पाती और मालती के सामने घुटने पर बैठ जाती है। यहीं नहीं वह एक्साइटमेंट में मालती देवी के लिए तोहफा भी लाती है जिसे मालती लेने से मना कर देगी। इसके बाद वह अनुपमा से डांस करने के लिए कहती है। इस पूरी मुलाकात के दौरान मालती देवी अनुपमा के साथ बेहद ही सख्ती से पेश आती है। अनुपमा भी मालती देवी के सामने डांस करने में काफी हिचकती है।

जल्द गूंजेगी शहनाई

वहीं दूसरी ओर शाह परिवार में जल्द ही शहनाई गूंजने वाली हैं। दरअसल समर और डिंपल की शादी होने वाली है। बा कहती है कि कम समय है और डिंपल की तरफ से खर्चा कौन करेगा, क्योंकि अनुज भी नहीं है। इस पर वनराज कहता है कि अनुपमा को कोई भी परेशान नहीं करेगा और डिंपल और समर की शादी का पूरा खर्च वो ही उठाएगा। वनराज भगवान से प्रार्थना करता है कि अब अनुपमा खुश रहे।

पाखी करेगी तीखे वार

अब पाखी बरखा और अधिक को बताती है कि अगले महीने डिंपल और समर की शादी होने वाली है और अनुपमा भी मालती देवी के गुरुकुल के लिए शॉर्ट लिस्ट हो गई है। वह बरखा को अनुज का नाम लेकर ताने भी मारती है। यही नहीं पाखी पति को भी नहीं बख्शती है और कहती है कि उसकी कामयाबी मेहनत से होती तो वह खुश होती है, लेकिन वह अब चोरी चकारी पर उतर आया है।

Advertisement

(kumorisushi.com)

Advertisement
Tags :
AnupamaaAnupamaa Spoiler Alert 13 MayRupali Ganguli
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement