चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Anupamaa Spoiler: सुपरस्टार शेफ जीतते ही अनु के आगे नया ड्रामा करेगा तोषू, श्रुति चलेगी नई चाल!

Anupamaa Upcoming Update: टीवी सीरियल अनुपमा में हर दिन नया ट्रैक देखने को मिल रहा है, जिससे शो और भी ज्यादा दिलचस्प होने वाला है। अनुपमा की जीत के बाद तोषू एक बार फिर बनावटी खुशी दिखाएगा। वहीं अनु और यशदीप की क्लोज़नेस देखने के बाद अनुज को जलन होगी।
08:21 AM May 08, 2024 IST | Jyoti Singh
Anupamaa Upcoming Update.
Advertisement

Anupamaa Upcoming Update: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर पॉपुलर टीवी शो 'अनुपमा' में हर दिन नए ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं। शो में आए नए ट्रैक से फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं और आने वाले एपिसोड में आगे क्या होगा? ये जानने के लिए बेताब हैं। जाहिर सी बात है कि शो में अनुपमा ने सुपरस्टार शेफ की ट्रॉफी फाइनली जीत ली है। काफी मुश्किलों का सामना करने के बाद अनुपमा ने अमेरिका में कर दिखाया। उधर, अनुपमा की जीत से फैंस भी काफी ज्यादा खुश हैं।

Advertisement

शो में अनुपमा जीत तो गई लेकिन उसका आने वाला सफर इतना आसान नहीं होगा। एक तरफ उसकी जीत से वनराज को छोड़कर पूरा शाह हाउस खुश है तो वहीं दूसरी ओर आध्या और श्रुति भी उसकी जीत से नाखुश दिखाई दे रहे हैं। वहीं तोषू भी अपनी मां के हाथ में जीत की रकम देखकर रंग बदलेगा। उसकी नजर अनु के पैसों पर होगी। आइए जानते हैं कि शो के अपकमिंग एपिसोड में क्या नया ट्रैक देखने को मिलेगा?

बिजनेस वुमेन बनेगी अनुपमा

अनुपमा के अपकमिंग ट्रैक में आप देखेंगे कि अनु सुपरस्टार शेफ की ट्रॉफी जीतने के बाद सेलिब्रेट करेगी। वो अपनी बहू किंजल, पोती परी और बॉस यशदीप के साथ धमाकेदार डांस करेगी। इतना ही नहीं अनु जीत की रकम को रेस्टोरेंट स्पाइस एंड चटनी में लगाएगी और यशदीप के साथ बिजनेस पार्टनर बन जाएगी। अनु को बिजनेस वुमेन बने देख अनुज खुश तो होगा लेकिन उसे अनु और यशदीप की क्लोज़नेस से जलन होगी।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Game Of Thrones के एक्टर Ian Gelder की कैंसर से मौत, शोक में डूबी फिल्म इंडस्ट्री

तोषू दिखाएगा बनावटी खुशी

अनुपमा की जीत से उसके नालायक बेटे तोषू उर्फ परितोष शाह अपने रंग बदल लेगा। अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि जैसे ही अनु, किंजल और परी घर पर पहुंचते हैं तो तोषू अपनी मां के लिए सरप्राइज प्लान करके तीनों को चौंका देगा। अपनी मां की जीत को सेलिब्रेट करते हुए तोषू अनुपमा को केक खिलाएगा। हालांकि अपने बेटे की घड़ियाली करतूत को देखकर अनुपमा समझ जाएगी कि उनकी नजर जीत के पैसों पर हैं।

अनु को बेघर करके के लिए कहेगी श्रुति

इसके अलावा श्रुति भी अनुज से अनु को घर से बाहर निकालने के लिए बोल देगी। वो अनुज से कहेगी कि इस घर में सिर्फ वो, अजुन और आध्या रहेंगे अनुपमा नहीं। कुल मिलाकर आने वाले एपिसोड में देखना दिलचस्प होगा कि अनुपमा के मना करने के बाद क्या एक बार फिर तोषू चोरी करेगा? उधर, अनु बिजनेस वुमेन बन चुकी है और यशदीप की पार्टनर बनेगी। ऐसे में दोनों की क्लोज़नेस पर अनुज का रिएक्शन कैसा होगा? वहीं अनुपमा की जिंदगी में आगे क्या होगा और कैसे वो अपनी बेटी आध्या को अपनी जिंदगी में वापस पा सकेगी?

Advertisement
Tags :
AnupamaaAnupamaa Latest UpdateSpecial Storytop News
Advertisement
Advertisement