होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Anupamaa से पहले इन 5 टीवी शो में आया लीप, मेकर्स ने खुद किया कहानी का कबाड़ा

TV Shows Become Flop After Leap: टीवी शो 'अनुपमा' में 15 साल का लीप आया है, जिसकी वजह से कहानी के साथ-साथ स्टारकास्ट भी बदल गई है। टीवी के कई और शोज रहे हैं, जो लीप की वजह से फ्लाप रहे। अब देखना होगा कि अनुपमा क्या कमाल दिखा पाता है।
02:55 PM Oct 15, 2024 IST | Jyoti Singh
TV Shows Flop After Leap.
Advertisement

TV Shows Become Flop After Leap: टीवी सीरियल्स में हमेशा ही कहानी को आगे बढ़ाने के लिए लीप का फॉर्मूला सबसे बेस्ट माना जाता है। अब तक कई ऐसे शोज रहे हैं, जिनमें लीप देखने को मिला है। बात करें अगर राजन शाही के टीवी शो 'अनुपमा' की तो एक बार फिर शो की कहानी को आगे बढ़ाते हुए मेकर्स ने 15 साल का लीप डाला है।

Advertisement

किरदार और कहानी के बदलने की वजह से फैंस भी शो से बोर हो चुके हैं। अब शो की TRP कैसी जाएगी ये देखना दिलचस्प होगा। खैर आज हम आपको 5 ऐसे टीवी शो के बारे में बताएंगे जो लीप की वजह से फ्लाप हो गए।

कुमकुम भाग्य

एकता कपूर का पॉपुलर शो प्रज्ञा 'कुमकुम भाग्य' दर्शकों का पसंदीदा शो रहा है। हालांकि शो में लीप आ गया और मेकर्स ने प्रज्ञा और अबीर की कहानी को खत्म कर दिया। इस वजह से शो फ्लाप रहा।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: गुणरत्न सदावर्ते के 7 गुण, 17 कंटेस्टेंट पर कैसे भारी पड़े एडवोकेट?

पांड्या स्टोर

टीवी शो 'पांड्या स्टोर' एक वक्त में लोगों का फेवरेट शो था। हालांकि शो कीर कहानी को आगे बढ़ाने के लिए मेकर्स लीप लेकर आए और बस यहीं से शो फैंस के लिए बोरिंग बन गया।

ये रिश्ता क्या कहलाता है

साल 2009 से शुरू हुआ राजन शाही का टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' अभी भी दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। शो में अभी तक कई बार लीप आ चुका है और 4 पीढ़ियां दिखाई जा चुकी हैं। हालांकि अब इस शो को पहले जितनी सफलता नहीं मिल रही।

इमली

टीवी शो 'इमली' भी एक समय में काफी पॉपुलर शो था। हालांकि लीप की वजह से यह शो टीआरपी की लिस्ट से बाहर हो गया।

मीत

लीप के बाद फ्लाप होने वाले टीवी शो में 'मीत' भी शामिल है। जब शो शुरू हुआ था, उस वक्त लोगों को इसकी कहानी काफी पसंद आई लेकिन लीप के बाद ये शो फ्लाप साबित हुआ।

Open in App
Advertisement
Tags :
Anupamaa
Advertisement
Advertisement