खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Gangs of Wasseypur का तीसरा पार्ट आएगा या नहीं? अनुराग कश्यप ने किया खुलासा

Anurag Kashyap on Gangs of Wasseypur 3: साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' ने रिलीज के साथ हंगामा मचा दिया था। दर्शकों ने पहले दो भागों को खूब प्यार दिया है जिसके बाद अब इसके तीसरे पार्ट के लिए फैंस का इंतजार बढ़ता ही जा रहा है। फिल्म का तीसरा पार्ट आएगा या नहीं अब फिल्म के डायरेक्टर ने साफ कर दिया है।
09:29 PM Aug 13, 2024 IST | Himanshu Soni
Anurag Kashyap on Gangs of Wasseypur 3

Anurag Kashyap on Gangs of Wasseypur 3: साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' ने दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई। ये फिल्म अपने दमदार प्रदर्शन और असरदार कहानी के लिए जानी जाती है। फिल्म बहुत ही ज्यादा फेमस हुई थी और इसे अब तक दो भागों में देखा गया। फिल्म के दोनों पार्ट्स को दर्शकों ने काफी पसंद किया। इसके बाद से ही पिछले काफी समय से फैन्स के बीच इस फिल्म के तीसरे भाग को लेकर उत्सुकता बनी हुई है लेकिन क्या वाकई में इस फिल्म का तीसरा भाग आएगा? इस सवाल का जवाब हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने दिया है।

फिल्म को फैंस ने खूब दिया प्यार

जब भी कोई हिट फिल्म आती है फैंस की उम्मीदें भी बढ़ जाती हैं कि फिल्म का अगला पार्ट भी जल्द ही आए। हाल के दिनों में कई ऐसी फिल्मों के सीक्वल सामने आए हैं जिनकी पहले पार्ट्स ने बेहतरीन परफॉर्म किया था। अक्षय कुमार और अजय देवगन जैसे बड़े सितारों की फिल्में भी अपने सीक्वल के साथ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही हैं। ऐसे में फैंस 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के तीसरे पार्ट के आने की उम्मीद लगा रहे थे लेकिन अब ऐसा लगता है कि फैंस को इसके लिए काफी लंबे समय तक इंतजार करना पड़ेगा या हो सकता है कि वो इंतजार कभी खत्म ही ना हो।

अनुराग कश्यप ने फिल्म के तीसरे पार्ट पर की बात

अनुराग कश्यप, जिन्होंने इस फिल्म का निर्देशन किया था, उन्होंने अब इसे लेकर अपना रिएक्शन दिया है कि गैंग्स ऑफ वासेपुर 3 के बारे में फिलहाल उनकी कोई योजना नहीं है। एक इंटरव्यू में कश्यप ने साफ किया कि उन्हें इस फिल्म के तीसरे पार्ट को बनाने की कोई इच्छा नहीं है। उनका कहना है कि वो एक डायरेक्टर के तौर पर नई कहानियां और अलग-अलग विषयों पर अपना ध्यान लगाना चाहते हैं।

अनुराग कश्यप ने लल्लनटॉप को दिए अपने इंटरव्यू में कहा, “मैं किसी वासेपुर यूनिवर्स को बनाना नहीं चाहता। आजकल हर चीज का यूनिवर्स बनाया जा रहा है, लेकिन मुझे अपनी अलग-अलग फिल्में बनानी हैं। मैं 'गैंग्स ऑफ वासेपुर 3' तब बनाऊंगा जब मैं लंगड़ा लूला हो जाऊंगा और मेरे पास कोई और काम नहीं रहेगा। तब शायद मैं वासेपुर 3 का ऐलान करूं और पैसे कमाकर अपना इलाज करवाऊं।”

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने किया था धमाल

आपको बता दें 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' ने 2012 में दर्शकों के बीच हंगामा मचा दिया था। इस एक्शन क्राइम ड्रामा फिल्म को अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया था। फिल्म में मनोज बाजपेयी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, पंकज त्रिपाठी, ऋचा चड्डा, जयदीप अहलावत, हुमा कुरैशी और तिग्मांशु धूलिया जैसे सितारे थे। फिल्म को एक साथ शूट किया गया था, लेकिन लंबी होने के कारण फिल्म को दो भागों में रिलीज किया गया। फिल्म ने 18.40 करोड़ रुपये के बजट में बनकर 27.85 करोड़ रुपये का कारोबार किया और बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई।

यह भी पढें: Sidhu Moose Wala के गाने पर Kangana Ranaut ने किया डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Open in App Tags :
Anurag KashyapGangs of Wasseypur