खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

T20 World Cup 2024 जीतने के बाद Anushka Sharma ने पति से की खास डिमांड, बोलीं- मेरे लिए...

Anushka Sharma, T20 World Cup 2024: जैसे ही विराट कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप फाइनल मुकाबले के बाद रिटायरमेंट की अनाउंसमेंट की, तो उनकी वाइफ ने उनसे खास डिमांड भी कर दी। जी हां, सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए अनुष्का ने अपने पति से खास डिमांड की है।
12:50 PM Jun 30, 2024 IST | Nancy Tomar
Anushka Sharma, virat kohli
Advertisement

Anushka Sharma, T20 World Cup 2024: सोशल मीडिया का कोई भी प्लेटफॉर्म हो, वो इस टाइम भारतीय खिलाड़ियों की तारीफों से भरा पड़ा है। इंटरनेट पर एक ही चर्चा है कि टी20 वर्ल्ड कप फाइनल मुकाबले में भारत ने इतिहास रच दिया। एक तरफ जहां इंडिया टीम ने टी20 वर्ल्ड कप फाइनल मुकाबले में जीत हासिल की है, तो दूसरी तरफ रोहित शर्मा और विराट कोहली ने टी20 इंटरनेशनल फॉर्मेट से रिटायरमेंट की अनाउंसमेंट भी कर दी है। इस बीच विराट कोहली की वाइफ और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी अपने पति से खास डिमांड कर दी है।

Advertisement

अनुष्का शर्मा ने शेयर किया पोस्ट

टीम इंडिया की जीत पर अनुष्का शर्मा ने अपने पति के लिए एक खास नोट शेयर किया। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर पति विराट कोहली की एक फोटो शेयर की, जिसके कैप्शन में अनुष्का शर्मा ने लिखा कि और... मैं इस आदमी से प्यार करती हूं @virat.kohli। इस आदमी को अपना घर बोलकर मैं बहुत गर्व महसूस करती हूं। इसके आगे एक्ट्रेस ने लिखा कि जाओ इसे सेलिब्रेट करने के लिए मेरे लिए एक स्पार्कलिंग वाटर लेकर आओ। जैसे ही अनुष्का शर्मा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर सामने आया, तो यूजर्स ने इस पर कमेंट्स की बारिश कर दी।

टीम इंडिया ने रचा इतिहास

गौरतलब है कि टी20 वर्ल्ड कप फाइनल मुकाबले में भारत ने साउथ अफ्रीका को 7 रनों से मात देते हुए जीत को अपने नाम कर लिया। इस समय पूरे देश में जश्न का माहौल है और हर कोई टीम इंडिया को जीत की बधाई दे रहा है। हालांकि टीम इंडिया के लिए ये मैच जितना आसान नहीं था क्योंकि साउथ अफ्रीका की बल्लेबाजी के दौरान 15वें ओवर तक मैच का झुकाव अफ्रीका की तरफ था। ऐसे में हर भारतवासी की सांसें थम रही थी कि कुछ भी हो सकता है, लेकिन टीम के कप्तान रोहित ने हिम्मत नहीं हारी और अपने सबसे खतरनाक गेंदबाज बुमराह पर भरोसा किया और उन्हें मैदान में उतारा।

Advertisement

भारतीय खिलाड़ियों ने बजाया जीत का बिगुल

अब 17वें ओवर की बागडोर जसप्रीत बुमराह के हाथ में थी और उन्होंने कमाल ही कर दिया। बुमराह ने 17वें ओवर में 2 रन देकर एक विकेट हासिल किया और इस ओवर के बाद साउथ अफ्रीका की टीम पर दवाब पड़ा। इसके बाद हार्दिक पांड्या ने अफ्रीका के खतरनाक बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन का विकेट लिया और मैच का झुकाव साउथ अफ्रीका से छीनकर टीम इंडिया के पलड़े में डाल दिया। जैसे ही सूर्यकुमार यादव ने बाउंड्री लाइन पर डेविड मिलर का कैच पकड़ा, तो टीम इंडिया की जीत का बिगुल बज गया। साउथ अफ्रीका की टीम को आखिरी ओवर में जीत के लिए 16 रन चाहिए थे, लेकिन जीत तो टीम इंडिया की लिखी थी।

यह भी पढ़ें- T20 World Cup 2024 Final: बिग बी ने क्यों नहीं देखा मैच? Amitabh Bachchan ने खुद बताई वजह

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement