खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

300 करोड़ नेटवर्थ, तीनों खान के साथ रोमांस, एक्ट्रेस की पहली फिल्म थी सुपरहिट, पहचानें कौन?

Bollywood Actress Childhood Photo: एक बार फिर हम बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की तस्वीर के साथ लौट आए हैं। तस्वीर में दिख रही ये छोटी बच्ची फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार है। आपका टास्क है तस्वीर में दिख रही इस छोटी बच्ची को पहचानना।
02:16 PM Apr 12, 2024 IST | Jyoti Singh
Guess Who Is Bollywood Actress
Advertisement

Guess Who Is Bollywood Actress: बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर ही वायरल हो जाती हैं। कई बार इन तस्वीरों से सेलिब्रिटीज को पहचानना आसान होता है तो कई बार काफी मुश्किल। हाल ही में एक फैन पेज ने बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस के बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर को देखकर क्या आप पहचान सकते हैं कि यह बच्ची कौन है? चलिए हम आपको थोड़ा हिंट दे देते हैं।

Advertisement

तस्वीर में मुस्कुराती हुई ये बच्ची आज बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज करती है। और तो और इस बच्ची ने सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान इन तीनों ही सुपरस्टार्स के साथ काम किया है। क्या अब पहचान पाए आप? अगर नहीं तो चलिए थोड़ी और हिंट दे देते हैं। इस बच्ची ने शाहरुख खान के साथ डेब्यू किया था और पहली ही फिल्म सुपरहिट थी।

क्या पहचान पाए आप इस बच्ची को?

अब तो आप पहचान ही गए होंगे कि हम किस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं। अरे नहीं... अगर आप सोच रहे हैं कि यह बच्ची दीपिका पादुकोण है तो आप गलत हैं। क्योंकि न तो बच्ची के गाल पर डिंपल है और न ही दीपिका ने तीनों खान के साथ काम किया है। थोड़ा और दिमाग पर जोर डालिए... हां, अब आपका तुक्का सही लगा है। तस्वीर में दिख रही ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि अनुष्का शर्मा ही हैं।

Advertisement

आर्मी बैकग्राउंड से आती हैं एक्ट्रेस

गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा ने साल 2008 में शाहरुख खान के साथ 'रब ने बना दी जोड़ी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने सलमान खान के साथ 'सुल्तान' और आमिर खान के साथ 'पीके' में काम किया है। दोनों ही फिल्में ब्लॉकबस्टर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस की कुल नेटवर्थ 289 करोड़ रुपये के आसपास है। बता दें कि अनुष्का आर्मी बैकग्राउंड से आती हैं। उनके पिता कर्नल अजय कुमार शर्मा सेना में अधिकारी हैं। वहीं भाई कर्णेश शर्मा फिल्म प्रोड्यूसर से पहले मर्चेंट नेवी में थे।

इस बायोपिक फिल्म से करेंगी कमबैक

एक इंटरव्यू में अनुष्का शर्मा ने बताया था कि वह पत्रकारिता में अपना करियर बनाना चाहती थीं लेकिन किस्मत ने उन्हें एक्ट्रेस बना दिया। साल 2018 में उन्हें शाहरुख खान के साथ फिल्म 'जीरो' में देखा गया था। पिछले 6 साल से वो इंडस्ट्री से दूर हैं। पर्सनल लाइफ की बात करें तो अनुष्का ने इस साल अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया है, जिसका नाम 'अकाय' है। फिलहाल एक्ट्रेस लंदन में हैं। जल्द ही उन्हें क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक 'चकदा 'एक्सप्रेस' में देखा जाएगा।

यह भी पढ़ें: पिता सुपरस्टार, फिर भी जमीन पर सोना पड़ा, घर का सामान तक बिका, मुश्किलों भरा रहा बचपन, पहचाने कौन?

Advertisement
Tags :
Anushka SharmaBollywood newstop News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement