whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Anushka Sharma-Virat Kohli ने लंदन में फिर अटेंड किया कीर्तन! नया वीडियो वायरल

Anushka Sharma-Virat Kohli: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और उनके पति विराट कोहली को लेकर इन दिनों चर्चा है कि कपल लंदन शिफ्ट हो गया है। हालांकि इसको लेकर अभी तक कुछ भी ऑफिशियल नहीं हुआ है।
12:38 PM Jul 28, 2024 IST | Nancy Tomar
anushka sharma virat kohli ने लंदन में फिर अटेंड किया कीर्तन  नया वीडियो वायरल
Anushka Sharma, Virat Kohli

Anushka Sharma-Virat Kohli: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और उनके पति विराट कोहली को लेकर इन दिनों चर्चा है कि कपल लंदन शिफ्ट हो गया है। हालांकि इसको लेकर अभी तक कुछ भी ऑफिशियल नहीं हुआ है, लेकिन गॉसिप टाउन में तो कुछ ऐसी ही चर्चा चल रही है। इस बीच अनुष्का और विराट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर फिर ये सामने आया है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि वीडियो लंदन का है।

फिर वायरल हुआ वीडियो

दरअसल, इंटरनेट पर सामने आए विराट और अनुष्का के वीडियो को लेकर कहा जा रहा है कि ये वीडियो लंदन का है। इस वीडियो में अनुष्का और विराट कृष्ण दास के कीर्तन में नजर आ रहे हैं। जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर आया, तो वायरल हो गया। यूजर्स भी वीडियो पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने इस वीडियो पर लिखा कि कोहली भाई एक ही दिल है कितनी बार जीतोगे। दूसरे यूजर ने लिखा कि किंग कोहली वापस कब आओगे। तीसरे यूजर ने लिखा कि ये लंदन का वीडियो है। इस तरह के कमेंट्स यूजर इस वीडियो पर कर रहे हैं।

अनुष्का ने किया था पोस्ट शेयर

गौरतलब है कि हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी हुई थी। इस ग्रैंड वेडिंग में भी विराट और अनुष्का को नहीं देखा गया। हालांकि इस दौरान अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कृष्ण दास के कीर्तन की झलक दिखाई थी। जी हां, अनुष्का ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कृष्ण दास को टैग भी किया है। वहीं एक तरफ एक्ट्रेस और क्रिकेटर के लंदन शिफ्ट होने की खबरें आ रही हैं, तो दूसरी तरफ दोनों के लंदन में कीर्तन में शामिल होने के वीडियो इंटरनेट पर हलचल बढ़ा रहे हैं।

Anushka Sharma

Anushka Sharma

पहले भी वायरल हो चुका है वीडियो

हालांकि ऐसा पहली और दूसरी बार नहीं है, जब इस तरह की खबरों ने विराट और अनुष्का को लाइमलाइट में लाया हो। जी हां, बीते कुछ दिनों पहले भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया था, जिसमें दावा किया गया कि अनुष्का और विराट एक कीर्तन में नजर आए। उस वीडियो को देखकर भी लोगों का यही कहना था कि वीडियो लंदन का है और कपल ने लंदन में कृष्ण दास के कीर्तन को अटेंड किया है। हालांकि उस वीडियो को लेकर भी कुछ भी साफ नहीं हुआ था। इसी बीच अब ये नया वीडियो भी लोगों के दिमाग में कई सवाल खड़े कर रहा है।

यह भी पढ़ें- नया मास्क, वही टास्क: Marvel में होगी ‘आयरन मैन’ की वापसी, अब ‘सुपरविलेन’ बनकर मचाएंगे धमाल

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो