होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Salman Khan को धमकियों के बीच दिल्ली पहुंचे भाई Arbaaz, गुरुद्वारे में टेका माथा

Arbaaz Khan At Gurudwara Shri Bangla Sahib Ji: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं, इसी बीच उनके भाई अरबाज खान दिल्ली के गुरुद्वारा बंगला साहिब पहुंचे हैं।
06:48 PM Oct 20, 2024 IST | Himanshu Soni
Arbaaz Khan At Gurudwara Shri Bangla Sahib Ji
Advertisement

Arbaaz Khan At Gurudwara Shri Bangla Sahib: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की जान को इन दिनों खतरा बना हुआ है, खासकर बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद अब भाईजान की सुरक्षा का मुद्दा भी काफी गर्मा गया है। इसी बीच सलमान खान के भाई अरबाज खान दिल्ली पहुंचे हैं। दिल्ली के गुरुद्वारा बंगला साहिब में अरबाज ने जाकर माथा टेका है। आखिर क्यों अरबाज अचानक दिल्ली में आए हैं, चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

'बंदा सिंह चौधरी' की रिलीज से पहले पहुंचे अरबाज

अरबाज खान अपने प्रोडक्शन हाउस के तहत बनाई गई फिल्म 'बंदा सिंह चौधरी' की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हाल ही में फिल्म की टीम के साथ अरबा को दिल्ली के बंगला साहिब गुरुद्वारे में देखा गया, जहां उन्होंने फिल्म की कामयाबी के लिए माथा टेका है। अरबाज खान ने फिल्म की सफलता के लिए प्रार्थना की। अरबाज खान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

फिल्म की टीम के साथ पहुंचे अरबाज खान

वीडियो में देखा जा सकता है कि अरबाज खान अपनी फिल्म की टीम के साथ गुरुद्वारे के चारों ओर परिक्रमा कर रहे हैं। इसके बाद सभी ने मिलकर सेवा की। अरबाज खान के इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। इसी बीच कई फैंस की तरफ से वीडियो पर दिल वाले इमोजी भी बनाए गए।

Advertisement

फिल्म की स्टारकास्ट

फिल्म में अरशद वारसी और मेहर विज मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के ट्रेलर में साल 1971 के इंडो-पाक युद्ध के बाद की सच्ची घटनाओं पर बेस्ड एक कहानी को दर्शाया गया है, जिसमें अरशद और मेहर के बीच का प्यार साम्प्रदायिक हिंसा की भेंट चढ़ जाता है। 'बंदा सिंह चौधरी' केवल एक प्रेम कहानी नहीं है, बल्कि ये समाज में अपनी जगह बनाने के लिए संघर्ष की कहानी भी है।

फिल्म पर बात करते हुए अरबाज खान ने कहा था कि 'बंदा सिंह चौधरी संघर्ष की कहानी नहीं है, ये उस राष्ट्र की ताकत को दिखाती है जो तोड़ने वाली ताकतों को हराकर हमेशा एक साथ, एक जुट रहता है। ये शक्तिशाली, भावनात्मक और वर्तमान समय के लिए बेहद जरूरी है।'

Open in App
Advertisement
Tags :
Actor Salman Khan
Advertisement
Advertisement