होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Govinda के साथ हुए हादसे पर बॉलीवुड के 'खान' का बयान, गोली लगने का सुनते ही हुए शॉक्ड

Arbaaz Khan on Govinda Bullet Injury: बॉलीवुड एक्टर और शिवसेना नेता गोविंदा के साथ हुए हादसे को लेकर अब इंडस्ट्री के खान ने बड़ा बयान दिया है। क्या कुछ कहा है अरबाज ने चलिए आपको बताते हैं।
04:33 PM Oct 01, 2024 IST | Himanshu Soni
Arbaaz Khan on Govinda Bullet Injury
Advertisement

Arbaaz Khan on Govinda Firing Incident: बॉलीवुड एक्टर और शिवसेना नेता गोविंदा मंगलवार को एक दुर्घटना का शिकार हो गए, जब उन्होंने अपनी लाइसेंस रिवॉल्वर से गलती से अपने पैर में ही गोली मार ली। उन्हें मुंबई के क्रिटिकेयर अस्पताल में एमरजेंसी सर्जरी के लिए भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत अब स्थिर बताई जा रही है।

Advertisement

मुंबई में फिल्म 'बंडा सिंह चौधरी' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अब सलमान खान के छोटे भाई और बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान ने गोविंदा के साथ हुए हादसे पर बात की है। उनसे जब पूछा गया कि गोविंदा के लिए उन्हें क्या कहना है तो उन्होंने क्या कहा, चलिए आपको बताते हैं।

अरबाज खान का गोविंदा पर रिएक्शन 

दरअसल अरबाज मंगलवार को अपने प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'बंदा सिंह चौधरी' के ट्रेलर लॉन्च में पहुंचे थे। इस दौरान अरबाज खान ने इस पूरे हादसे को लेकर अपनी चिंता जाहिर की। उन्होंने कहा, 'वो बहुत फिट थे। हम बस यही चाहते हैं कि वो जल्दी ठीक हो जाएं और सुरक्षित रहें। हमारी दुआएं हमेशा उनके साथ हैं।' अरबाज के अलावा अरशद वारसी ने भी इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया और गोविंदा के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

Advertisement

कैसे हुई गोविंदा के साथ दुर्घटना?

गोविंदा के साथ ये दुर्घटना सुबह 4:45 बजे हुई, जब वो अपनी रिवॉल्वर को साफ कर रहे थे। मुंबई पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है और रिवॉल्वर को जब्त कर लिया है। एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, गोविंदा अपने जुहू स्थित आवास से निकलने वाले थे तभी अचानक उनके रिवॉल्वर से गोली चल गई और उनके पैर के अंगूठे पर लग गई। उन्होंने इस घटना के बारे में कोई शिकायत नहीं की है।

गोविंदा का हेल्थ अपडेट

गोविंदा ने अपने फैंस के लिए एक ऑफिशियल बयान जारी किया, जिसमें उन्होंने अपने स्वास्थ्य के बारे में बताया। उन्होंने कहा, 'मेरे फैंस, मेरे माता-पिता और भगवान के आशीर्वाद से मैं अब बेहतर महसूस कर रहा हूं। मुझे गोली लगी थी, लेकिन अब मैं ठीक हूं। डॉक्टर ने गोली निकाल दी है। मैं अपने डॉक्टर डॉ. अग्रवाल और उन सभी फैंस का आभार व्यक्त करता हूं जिन्होंने मेरे लिए प्रार्थना की।'

गोविंदा के साथ अरबाज ने इस फिल्म में किया काम

आपको बता दें अरबाज खान और गोविंदा ने साल 2006 में आई फिल्म 'भागम भाग' में साथ काम किया था जिसमें अक्षय कुमार, परेश रावल, लारा दत्ता और कई सितारे भी थे। इस फिल्म का निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था और इसे सुनील शेट्टी और धिलिन मेहता ने प्रोड्यूस किया था।

यह भी पढ़ें: GOAT OTT Release: थलापति विजय की ‘गोट’ कब और कहां हो रही रिलीज, आया ताजा अपडेट
Open in App
Advertisement
Tags :
Govinda
Advertisement
Advertisement