खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सौतेली मां Shura Khan के साथ गाड़ी में दिखे मलाइका-अरबाज के बेटे Arhaan, तीनों चेहरों पर मुस्कान

Arbaaz Khan-Shura Khan, Arhaan Khan: अरबाज खान और शूरा खान एक बार फिर से साथ नजर आए। हालांकि इस बार खास बात ये रही कि अरहान भी उनके साथ रहे। तीनों का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें तीनों ही बेहद खुश नजर आ रहे हैं।
11:24 AM Feb 25, 2024 IST | Nancy Tomar
Arbaaz Khan, Shura Khan, IMAGE CREDIT- Google
Advertisement

Arbaaz Khan-Shura Khan: बॉलीवुड का न्यू कपल अरबाज खान और शूरा खान अपने निकाह के बाद से अक्सर साथ में नजर आते रहते हैं। सोशल मीडिया पर कपल का एक लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मलाइका-अरबाज के बेटे अरहान शूरा के साथ नजर आए। हालांकि इंटरनेट पर वायरल हो रहा ये वीडियो अब लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है और यूजर्स इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। आइए जानते हैं कि आखिर यूजर्स वीडियो को लेकर क्या कह रहे हैं?

Advertisement

एक साथ दिखें अरबाज खान, शूरा और अरहान

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया। इस वीडियो में अरबाज खान, शूरा और अरहान एक साथ नजर आए। तीनों को फैमिली डिनर के दौरान एक साथ देखा गया। वहीं, वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि तीनों के फेस पर प्यारी-सी स्माइल है और तीनों साथ में बेहद खुश है। इतना ही नहीं बल्कि वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि मलाइका और अरबाज के बेटे अपनी सौतेली मां शूरा के लिए कार भी ड्राइव करने के लिए तैयार है। इस दौरान दोनों का स्पेशल बॉन्ड साफ नजर आ रहा है।

Advertisement

यूजर्स ने लिए खूब मजे

वहीं, अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। साथ ही यूजर्स इस वीडियो पर कमेंट्स की बारिश कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि ये अरबाज की बेटी लग रही है। दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि बीवी कम बेटी ज्यादा लग रही हो। तीसरे यूजर ने लिखा कि ये तो अरहान की भी बेटी लग रही है। एक और यूजर ने कमेंट किया कि ये तो बेटी लग रही है। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस वीडियो पर कर रहे हैं।

Arbaaz Khan, Shura Khan, Arhaan khan

बीते साल अरबाज-शूरा ने किया था निकाह

बता दें कि बीते साल 24 दिसंबर को अरबाज खान और शूरा खान एक-दूजे के हो गए थे। दोनों ने अपनी फैमिली और फ्रेंड्स की मौजूदगी में निकाह किया था। कपल की फोटोज ने सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोरी और लोगों ने इन तस्वीरों पर खूब प्यार भी लुटाया। हालांकि अरबाज और शूरा के ऐज गेप को लेकर दोनों को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था, लेकिन बीते कुछ टाइम पहले अरबाज ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी थी और बताया था कि वो और शूरा जानते हैं कि दोनों में कितना ऐज गेप है और उन्हें पता है कि उन्होंने क्या किया है।

यह भी पढ़ें- पति से पिटती थी ये हसीना, पाक क्रिकेटर संग रहा अफेयर, बिजनेसमैन पर रेप का आरोप लगा दर्ज कराई FIR

Advertisement
Tags :
Arbaaz KhanArhaan KhanShura Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement