चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सलमान खान की बहन को डेट कर चुका 'कपूर खानदान' का लाडला, अब 12 साल बड़ी एक्ट्रेस के प्यार में गिरफ्त

Birthday Special: बॉलीवुड स्टार्स के अफेयर और डेटिंग की खबरें अक्सर गॉसिप गलियारों में चलती रहती हैं। आज हम जिस स्टार के बारे में आपको बता रहे हैं, उसने बचपन से काफी दुख झेला। जब जिंदगी में प्यार ने दस्तक दी तब भी लोगों ने उसपर काफी उंगलियां उठाईं।
07:16 AM Jun 26, 2024 IST | Jyoti Singh
Arjun Kapoor Birthday Special.
Advertisement

Arjun Kapoor Birthday: बॉलीवुड स्टार्स की लाइफ गॉसिप से भरी हुई होती है। कब किसकी लाइफ में क्या हो रहा है? कौन किसे डेट कर रहा है या किसके अफेयर्स रहे हैं? ये जानने के लिए फैंस हमेशा से उतावले रहते हैं। खैर आज हम जिस स्टार की बात कर रहे हैं वो उन स्टार्स में से हैं, जिन्होंने अपनी उम्र से बड़ी एक्ट्रेस को डेट किया तो लोगों ने उन पर काफी उंगलियां उठाईं। कई बार ट्रोल भी किया गया लेकिन दुनिया की फिक्र किए बिना इस स्टार ने सिर्फ और सिर्फ अपने दिल की सुनी। आप समझ तो गए होंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं कपूर खानदान के लाडले बेटे अर्जुन कपूर की जो आज अपना 39वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। असिस्टेंट डायरेक्टर से बॉलीवुड में हीरो बनने तक का सफर उनका काफी मुश्किल रहा। या यूं कहें कि अर्जुन कपूर ने अपनी पर्सनल लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं।

Advertisement

बचपन में देखा पेरेंट्स का तलाक

अर्जुन कपूर महज 11 साल के थे, जब उन्हें अपने पेरेंट्स का तलाक देखना पड़ा था। उनके पिता बोनी कपूर और मां मोना शौरी ने जब एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया तो इस दुख को अर्जुन कपूर झेल न सके और डिप्रेशन में चले गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपने दुख को भुलाने के लिए उन्होंने ज्यादा से ज्यादा खाना शुरू कर दिया जिसकी वजह से उन्हें अस्थमा ने घेर लिया और उनका वजन काफी ज्यादा बढ़ गया। हालांकि इंडस्ट्री में आने से पहले सलमान खान के कहने पर अर्जुन कपूर ने अपना वजन घटाना शुरू किया था।

यह भी पढ़ें: ‘रामायण’ में मुस्लिम की एंट्री, ट्रोलर्स को शत्रुघ्न सिन्हा का मुंहतोड़ जवाब, भाई ने भी तोड़ी चुप्पी

Advertisement

मां की मौत से लगा था सदमा

अर्जुन कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब उनकी मां मोना शौरी का निधन हुआ तो वो पूरी तरह से टूट गए थे। मां के जाने का दुख उनके लिए ऐसा था जैसे रीढ़ की हड्डी का टूट जाना। कई साल तक अर्जुन कपूर ने अपनी सौतेली मां एक्ट्रेस श्रीदेवी से बात नहीं की। हालांकि साल 2018 में श्रीदेवी के निधन के बाद अर्जुन कपूर ने अपनी दोनों सौतेली बहनों जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर के साथ सारे मतभेद खत्म कर दिए और भाई होने का फर्ज निभाया।

सलमान खान की बहन को किया डेट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्जुन कपूर फिल्मों में आने से पहले सलमान खान की बहन अर्पिता खान को डेट कर चुके हैं। कहते हैं कि उस वक्त दोनों काफी सीरियस रिलेशनशिप में थे और एक-दूसरे संग घर बसाने के सपने सजाते थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्जुन कपूर खुद को अकेला महसूस करते थे और अपने प्यार में वो जिंदगी के खालीपन को भुलाने की कोशिश किया करते थे।

मलाइका अरोड़ा संग कर रहे डेटिंग

अर्जुन कपूर खुद से 12 साल बड़ी एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को डेट कर रहे हैं। अरबाज खान से तलाक के बाद मलाइका, अर्जुन के करीब आ गईं। साल 2018 में दोनों ने अपने रिलेशनशिप को कंफर्म किया था। लंबे समय से ये स्टार्स पावर कपल के तौर पर खुद को मीडिया के सामने प्रेजेंट करता आया है। हालांकि पिछले कुछ दिन से चर्चा है कि अर्जुन और मलाइका का ब्रेकअप हो चुका है, लेकिन पिछले महीने ही एक्ट्रेस के मैनेजर ने इन खबरों को महज अफवाह बताया था। अब फैंस इस कपल को दोबारा साथ देखने के लिए काफी बेताब है।

Advertisement
Tags :
Arjun Kapoor
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement