Arjun Kapoor पैपराजी से क्यों हुए नाराज? Malaika Arora से जुड़ा है मामला या कोई और वजह?

Malaika Arora Father Death: अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा पिता अनिल मेहता के अंतिम संस्कार के बाद अपनी मां के पास गई थीं। इस दौरान मलाइका के अलावा कई बी-टाउन सितारों को एक्ट्रेस के पेरेंट्स के घर जाते देखा गया।

featuredImage
Arjun Kapoor, Malaika Arora

Advertisement

Advertisement

Malaika Arora Father Death: अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता का 11 सितंबर को निधन हो गया। बीते दिन यानी 12 सितंबर को अनिल मेहता का अंतिम संस्कार किया गया। पिता के अंतिम संस्कार के बाद मलाइका और अमृता दोनों ही बहनें अपने पेरेंट्स के घर गईं। इस दौरान कई बी-टाउन सेलेब्स को भी देखा गया। इस दौरान अर्जुन कपूर को भी मलाइका के पेरेंट्स के घर देखा गया, लेकिन अर्जुन कपूर पैप्स से नाराज हो गए।

पेरेंट्स के घर से निकलीं मलाइका

दरअसल, मलाइका अरोड़ा अपने पेरेंट्स के घर ने निकल रही थीं। इस दौरान अर्जुन को भी उनके घर से बाहर निकलते देखा गया। जब मलाइका अपने पेरेंट्स के घर से निकलकर अपनी कार की तरफ जा रही थीं, तो पैप्स ने फोटो लेने के लिए एक्ट्रेस का रास्ता रोका, जिससे अर्जुन कपूर अपसेट नजर आए। पैपराजी ने जैसे ही फोटो के लिए एक्ट्रेस की कार को रोकना चाहा, तो अर्जुन ने परेशान होकर फोटोग्राफर की ओर इशारा किया और उसे पीछे हटने और मलाइका को जाने देने के लिए कहा।

पल-पल मलाइका के संग दिखे अर्जुन

गौरतलब है कि इस वक्त अर्जुन कपूर पल-पल मलाइका के संग नजर आ रहे हैं। एक पल के लिए भी अर्जुन, मलाइका को अकेला नहीं छोड़ रहे हैं और उनके साथ खड़े हैं। दोनों के ब्रेकअप रूमर्स के बीच इन नजदीकियों को देखकर लोगों का कहना है कि शायद दोनों के बीच में फिर से सब ठीक हो जाए। हालांकि अर्जुन, मलाइका का पूरा साथ दे रहे हैं और उनके साथ खड़े हुए हैं।

बॉलीवुड सेलेब्स ने किया पूरा सपोर्ट

मलाइका के पिता के अंतिम संस्कार के बाद सलमान खान भी एक्ट्रेस के पेरेंट्स के घर गए थे। सलमान के अलावा शिल्पा शेट्टी, गौरी खान, कृति सेनन, शूरा खान, अरबाज खान, अर्पिता खान शर्मा के अलावा कई बॉलीवुड सेलेब्स नजर आए। गौरतलब है कि अनिल मेहता के निधन के बाद मलाइका और उनकी फैमिली टूट गई हैं। परिवार में जिसे देखा जाए, उसका चेहरा बता रहा है कि वो कितना दुखी है।

अनिल की मौत कथित सुसाइड

अनिल मेहता के निधन को वैसे तो कथित सुसाइड बताया जा रहा है, लेकिन पुलिस मामले की जांच कर रही है और सच्चाई को बाहर लाने की कोशिश में जुटी है। पुलिस ने अपने बयान में कहा था कि हर एंगल से मामले की जांच की जा रही है। देखने वाली बात होगी कि इस केस में अब नया क्या खुलासा होगा?

यह भी पढ़ें- जेल में पति, बीवी बाहर पार्टी कर ले रही मजे, Vijayalakshmi Darshan की वायरल तस्वीरों का सच क्या?

Open in App
Tags :