खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Malaika Arora से ब्रेकअप की खबरों के बाद Arjun Kapoor की बिगड़ी तबीयत! ड्रिप लगी फोटो की शेयर

Arjun Kapoor: अर्जुन कपूर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। एक्टर अपने पोस्ट के जरिए फैंस के साथ लेटेस्ट अपडेट शेयर करते रहते हैं। अर्जुन ने हाल ही में एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है, जिसे देखकर फैंस को एक्टर की चिंता सता रही है।
12:37 PM Jun 06, 2024 IST | Nancy Tomar
Arjun Kapoor
Advertisement

Arjun Kapoor: टीवी से लेकर फिल्मी सितारों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। सेलेब्स अक्सर अपनी लेटेस्ट फोटोज और वीडियो के जरिए फैंस को अपडेट भी करते रहते हैं। एक तरफ जहां अर्जुन कपूर, मलाइका संग ब्रेकअप को लेकर चर्चा में हैं, तो दूसरी ओर अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे देखकर फैंस चिंता में आ गए हैं। जी हां, एक्टर ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट में एक आईवी ड्रिप लगी हुई तस्वीर साझा की है, जिसे देखकर लोगों को अर्जुन की चिंता हो रही है।

Advertisement

अर्जुन ने खुद शेयर की फोटोज

हाल ही में अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कई फोटोज शेयर की हैं। पहली फोटो में अर्जुन ने सेल्फी शेयर की है। दूसरी फोटो में एक्टर ने कमरे से विंडो की फोटो शेयर की है। तीसरी फोटो में खाने की टेबल की तस्वीर है। चौथी तस्वीर में पहाड़ों के बीच नदी की फोटो है। पांचवी फोटो में अर्जुन कपूर के हाथ में आईवी ड्रिप लगी नजर आ रही है और वो मुस्कुरा रहे हैं। यही वो फोटो है, जिसे देखकर अर्जुन के फैंस को उनकी चिंता हो रही है। वहीं, अब यूजर्स कमेंट्स के जरिए अर्जुन की हेल्थ के बारे में पूछ रहे हैं।

यूजर्स को हुई चिंता

एक यूजर ने इस पर कमेंट किया आपको क्या हुआ है? दूसरे यूजर ने लिखा कि अब आप ठीक हैं? ध्यान रखो। तीसरे यूजर ने लिखा कि क्या सब ठीक है? एक और यूजर ने कहा कि जल्दी ठीक हो जाओ। इस तरह कमेंट्स करके यूजर अर्जुन के जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं, लेकिन आपको बता देते हैं कि इन फोटोज को शेयर करते हुए अर्जुन ने इसके कैप्शन में लिखा है कि Previously on…#throwback #maydump #mayrlifealtaussee @mayrlife_official

Advertisement

मलाइका संग ब्रेकअप को लेकर चर्चा में अर्जुन

बता दें कि इन दिनों अर्जुन कपूर, मलाइका संग ब्रेकअप को लेकर खूब चर्चा में रहे हैं। दोनों के अलग होने की खबरों ने खूब चर्चा बटोरी है। हालांकि इन खबरों पर मलाइका के मैनेजर ने चुप्पी तोड़ी थी और इन्हें अफवाह बताकर पल्ला झाड़ लिया था। अब इसके बाद भी लोगों के मन में सवाल, सवाल ही रह गया कि क्या दोनों अलग हो गए हैं? या ये सिर्फ रूमर्स थी। हालांकि सच्चाई क्या है वो तो कपल ही जानता है। ऐसे में अब फैंस को अर्जुन और मलाइका की तरह से ऑफिशियल स्टेटमेंट का बेसब्री से इंतजार है।

यह भी पढ़ें- पिता ही नहीं 11 साल की उम्र में बेटी भी है सुपरस्टार, छोटी उम्र में ही लेती है 1 करोड़ फीस, पहचाना क्या?

Advertisement
Tags :
Arjun KapoorMalaika Arora
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement