whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: पिता का छूटा साथ तो एक्स बॉयफ्रेंड बने ढाल, Arjun Kapoor संग पेरेंट्स के घर से निकलीं Malaika Arora

Arjun Kapoor With Malaika Arora After Actress's Father Death: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के दुख में पूरा बॉलीवुड इस वक्त मलाइका के साथ नजर आ रहा है। वहीं दुख की इस घड़ी में अर्जुन कपूर ने भी मलाइका के साथ दिखे। उन्होंने एक पल के लिए भी एक्ट्रेस का साथ नहीं छोड़ा।
08:21 AM Sep 12, 2024 IST | Nancy Tomar
video  पिता का छूटा साथ तो एक्स बॉयफ्रेंड बने ढाल  arjun kapoor संग पेरेंट्स के घर से निकलीं malaika arora
Arjun Kapoor, Malaika Arora

Arjun Kapoor With Malaika Arora After Actress's Father Death: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने पिता के निधन से टूट गई हैं। मलाइका को देखकर साफ पता लग रहा है कि पिता की मौत से वह कितनी दुखी हैं। जब एक्ट्रेस के पिता का निधन हुआ, उस वक्त एक्ट्रेस मुंबई में नहीं थीं। हालांकि पिता के निधन की खबर मिलते ही एक्ट्रेस तुरंत मुंबई आ गईं। पिता के निधन से मलाइका बेहाल हैं, लेकिन एक्ट्रेस के इस बुरे वक्त में अर्जुन कपूर ने एक पल भी उनका साथ नहीं छोड़ा।

पेरेंट्स के घर से अर्जुन संग निकलीं मलाइका

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मलाइका और अर्जुन को साथ देखा जा सकता है। वीडियो में मलाइका अपने पेरेंट्स के घर से निकल रही हैं। एक्ट्रेस बेहद परेशान और दुखी हैं। मलाइका के चेहरे और उनकी आंखों से साफ पता लगा रहा है कि पिता के जाने से उन पर क्या बीत रही है। हालांकि इस बुरे वक्त में अर्जुन कपूर ने एक्ट्रेस का साथ नहीं छोड़ा।

अर्जुन कपूर दिखे साथ

गौरतलब है कि बीते कुछ दिन से मलाइका और अर्जुन कपूर के अलग होने की खबरें आ रही थीं, लेकिन दुख की इस घड़ी में अर्जुन और मलाइका साथ दिखे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में अर्जुन को एक्ट्रेस के पेरेंट्स के घर से निकलते हुए देखा जा सकता है। अर्जुन के पीछे ही मलाइका भी नजर आती हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे अर्जुन, मलाइका का ध्यान रखते हुए उन्हें कार तक छोड़ते हैं। उन्हें कार में बिठाते हैं।

अर्जुन ने दिया एक्ट्रेस का साथ

जब मलाइका की कार चली जाती है, उसके बाद अर्जुन, करीना और करिश्मा को भी कार में बिठाते हैं। अर्जुन के इस नेचर को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स एक्टर की तारीफ कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि बेशक कुछ भी हो, लेकिन दुख की इस घड़ी में भी अर्जुन ने मलाइका का साथ नहीं छोड़ा और ढाल बनकर एक्ट्रेस के सामने खड़े हैं।

11 सितंबर को मलाइका के पिता का निधन

गौरतलब है कि बीते दिन यानी 11 सितंबर को मलाइका के पिता अनिल मेहता ने कथित रूप से सुसाइड किया। हालांकि इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है कि यह मामला आत्महत्या का है या फिर कोई हादसा, लेकिन पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं इस बुरे वक्त में पूरा बॉलीवुड मलाइका के साथ खड़ा नजर आया। हर कोई एक्ट्रेस और उनके परिवार को सांत्वना दे रहा है और पीड़ित परिवार का दुख बांट रहा है।

यह भी पढ़ें- Malaika Arora के मां-बाप तलाक के बाद भी क्यों रहते थे साथ? दोनों के बीच क्या थी कोई डील?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो