खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Nataša-Hardik के बाद एक और एक्टर का तलाक पर छलका दर्द, अभिनेता ने खुद पर लिया रिश्ता टूटने का इल्जाम!

Arjun Rampal On Divorce: हाल ही में नताशा और हार्दिक अलग हुए हैं। इस बीच अब हिंदी सिनेमा के एक और कलाकार ने अपने रिश्ते पर बात की है। एक्टर का कहना है कि हम मर्द बेवकूफ होते हैं और हर किसी को अपनी गलती जरूर देखनी चाहिए।
11:18 AM Aug 01, 2024 IST | Nancy Tomar
Arjun Rampal
Advertisement

Arjun Rampal On Divorce: फिल्मी सितारों की रियल लाइफ की कहानी भी कुछ फिल्म की तरह ही होती है। कुछ सेलेब्स की लव स्टोरी की नैय्या पार लगी, तो किसी की बीच मझधार में ही फंस गई। हाल ही में क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने अपने अलग होने का ऐलान किया है। गॉसिप टाउन में दोनों के अलग होने की चर्चा अभी बंद भी नहीं हुई थी कि अब एक और एक्टर का तलाक पर दर्द छलक उठा है।

Advertisement

अर्जुन रामपाल ने की तलाक पर बात

दरअसल, हम बात कर रहे हैं हिंदी सिनेमा के टॉप मोस्ट फेमस एक्टर अर्जुन रामपाल की। जी हां, हाल ही में अर्जुन रामपाल, 'द रणवीर शो' का हिस्सा बने थे। इस दौरान अर्जुन ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कई बातें रिवील की। अर्जुन ने अपनी शादी पर भी बात की। इस बारे में बात करते हुए अर्जुन ने कहा कि उनकी शादी बहुत जल्दी हो गई थी और उन्हें इतनी जल्दी शादी नहीं करनी चाहिए थी।

खुद की गलतियां भी पता होनी चाहिए

अपने तलाक पर बात करते हुए अर्जुन ने कहा कि आप किसी एक को रिश्ता टूटने का दोषी नहीं ठहरा सकते। जो भी गलतियां होती हैं, उनके बारे में सोचना चाहिए और जब आप ऐसा करते हैं, को आपको खुद की कमियां भी नजर आती हैं। साथ ही दूसरे की गलतियों का भी हमें तभी पता लगता है। हालांकि अगर आपको अपना रिश्ता चलाना है, तो इसके लिए आपको ही सब ठीक भी करना होता है।

Advertisement

मेहर जेसिया से की थी शादी

बता दें कि अर्जुन रामपाल ने साल 1998 में मॉडल मेहर जेसिया से शादी की थी। दोनों की शादी 20 साल तक चली और इस शादी से कपल को दो बेटियां हुईं। हालांकि फिर दोनों ने अपने अलग होने का फैसला किया। अर्जुन का कहना है कि शादी करने के लिए 20 से 30 साल की उम्र में बहुत कम है। 24 साल की उम्र में मेरी शादी हो गई थी और शादी के लिए ये बेहद कम उम्र होती है।

ग्रैबिएला को डेट कर रहे हैं अर्जुन

अर्जुन का कहना है कि महिलाओं की तुलना में आदमी को मैच्योर होने में समय लगता है और इस बात में अब कोई दोराय नहीं है और साबित हो गया है कि हम मर्द बेवकूफ होते हैं। अपने तलाक पर अर्जुन ने कहा कि मेहर से अलग होना और तलाक लेना इतना आसान नहीं था। इसका सीधा असर बच्चों पर पड़ता। बता दें कि इन दिनों अर्जुन खुद से 14 साल छोटी मॉडल ग्रैबिएला के साथ रिलेशनशिप में हैं। हालांकि कपल ने अभी तक शादी नहीं की है और दोनों लिव-इन में रह रहे हैं। अर्जुन और ग्रैबिएला के दो बच्चे हैं।

यह भी पढ़ें- मशहूर सिंगर Millind Gaba का वीडियो लीक, मीटिंग में पी शराब फिर खो दिया आपा

Advertisement
Tags :
arjun rampalmehr jesia
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement