whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Armaan Malik ने गोलू से शादी को बताया गलती? Sana Makbul के जीतने पर Bigg Boss पर उठाए सवाल

Armaan Malik Shocking Revelation: अरमान मलिक ने अब कृतिका संग शादी को अपनी भूल बताया है। पहले पायल ने तलाक की बात की और अब अरमान का चौंका देने वाला बयान सामने आया है। अरमान ने साथ ही बिग बॉस पर भी सवाल उठा दिए हैं।
07:43 PM Aug 06, 2024 IST | Ishika Jain
armaan malik ने गोलू से शादी को बताया गलती  sana makbul के जीतने पर bigg boss पर उठाए सवाल
Armaan Malik Shocking Revelation

Armaan Malik Shocking Revelation: 'बिग बॉस ओटीटी 3' फेम अरमान मलिक अभी तक अपनी दो शादियों को लेकर सुर्खियों में हैं। एक साथ दो बीवियों के साथ रहने पर और पहली पत्नी को धोखा देकर उसी की बेस्ट फ्रेंड से शादी करने पर पूरी दुनिया उन्हें ट्रोल कर रही है। इसी बीच अब अरमान ने अपनी दूसरी शादी पर एक ऐसा कमेंट कर दिया है कि गोलू का दिल टूट सकता है। दरअसल, अरमान मलिक ने न्यूज 24 से बात करते हुए अपनी दूसरी शादी को गलती कह दिया है।

अरमान ने कृतिका से शादी कर की गलती?

अरमान ने इस बात को एक्सेप्ट कर लिया कि उन्होंने गोलू से शादी करके गलती कर दी है। बता दें, यूट्यूबर से सवाल किया गया कि उनके जेहन में ऐसा क्या आया कि उन्होंने अपनी पति की बेस्ट फ्रेंड से ही शादी कर ली? इसका जवाब देते हुए अरमान बोले 'देखो इस बात को 7 साल हो गए, ठीक है हो गई मुझसे गलती। इंसान हूं, इंसान से ही होती है गलती।' अरमान मलिक ने इसके बाद अपने आपको डिफेंड भी किया है और कहा है कि बॉलीवुड स्टार्स भी तो 2-3 शादियां करते हैं लेकिन उनसे कोई सवाल नहीं करता।

अपनी दूसरी शादी का यूट्यूबर ने किया बचाव

अरमान ने कहा कि उनके पास कोई सपोर्ट नहीं है तो लोग उन्हें गालियां देते हैं, जबकि उन बॉलीवुड स्टार्स से सब अच्छे से पेश आते हैं जिन्होंने 2-3 शादियां की हैं और उनकी बीवियों से भी हां जी मैडम करके बात की जाती है। जब उनसे कहा गया कि वो लोग तलाक लेकर दूसरी शादी करते हैं तो अरमान ने कहा कि 'तलाक लें या न लें, हम तीनों खुश हैं और किसी से मांग कर नहीं खाते।' इसके अलावा अरमान मलिक ने बिग बॉस को बायस्ड भी बताया है। उन्होंने सना मकबूल के ट्रॉफी जीतने पर सवाल उठाए हैं।

यह भी पढ़ें: Jr NTR और Janhvi Kapoor के बीच दिखी 0 केमिस्ट्री, यूजर्स को खटका 14 साल का एज गैप

बिग बॉस को बताया फिक्स्ड? 

पहले अरमान ने कहा कि शो स्क्रिप्टेड नहीं है और फिर अपनी बातों से पलट गए। अरमान ने सना के जीतने पर फिक्स्ड विनर होने का आरोप लगाया है। दरअसल, अरमान का दावा है कि रणवीर शौरी को ही विनर होना चाहिए था, वही डिजर्विंग थे। अरमान बोले, 'अगर बिग बॉस स्क्रिप्टेड नहीं होता तो सना मकबूल ने शो में कुछ भी नहीं किया। शुरू से उन्हें एक जिद्द थी कि मुझे ट्रॉफी लेनी है और उसे डेढ़ महीने पहले पता था कि उसे शो में जाना है। बाहर आकर मैंने देखा कि जो कपड़े सना ने शो में पहने थे, वही कपड़े उसने अपने इंस्टा पर प्रमोशन कर रखे थे। बहुत सारी चीजें हैं ऐसी कि उसे पूरे शो में डांट लगाई गई, उनकी पूरी मंडली को बाहर निकला लेकिन सना मकबूल को नहीं।'

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो