खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT3: लाइट बंद होते कृतिका के जाग उठे 'अरमान', ब्लैंकेट के अंदर कपल हुआ इंटीमेट

Armaan-Kritika Intimate Video In Bigg Boss Ott 3: बिग बॉस में कंटेस्टेंट्स के बीच रोमांस पहले भी देखा जा चुका है। इस बीच अरमान मलिक और कृतिका मलिक का इंटीमेट मोमेंट सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
10:58 AM Jul 13, 2024 IST | Jyoti Singh
Armaan-Kritika Intimate In Bigg Boss Ott 3
Advertisement

Armaan-Kritika Intimate In Bigg Boss Ott 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' का खुमार इस वक्त दर्शकों पर छाया हुआ है। शो में कंटेस्टेंट्स अपना-अपना गेम मजबूत करने में लगे हुए हैं। वहीं यूट्यूबर अरमान मलिक गेम के साथ-साथ रोमांस का मौका भी हाथ से जाने नहीं दे रहे। शुरुआत में अरमान अपनी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका से दूरी बनाकर रख रहे थे लेकिन जब से पायल मलिक जब से बिग बॉस हाउस से बाहर हुई हैं, अरमान दूसरी पत्नी कृतिका के करीब आने का एक मौका नहीं छोड़ते दिख रहे हैं। एक बार फिर अरमान मलिक और कृतिका मलिक ब्लैंकेट के अंदर इंटीमेट होते दिखाई दिए। उनके कोजी मोमेंट्स अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं।

Advertisement

अरमान-कृतिका के कोजी मोमेंट्स वायरल

बीते दिन जियो सिनेमा पर टेलीकास्ट हुए एपिसोड में अरमान मलिक और कृतिका मलिक के कुछ कोजी मोमेंट्स सामने आए हैं। इनमें दोनों को एक-दूसरे के साथ बेड पर ब्लैंकेट के अंदर रोमांस करते हुए देखा गया। दरअसल, जैसे ही रात के वक्त लाइट बंद होती है। उसके बाद ही अरमान और कृतिका का रोमांस शुरू हो जाता है। अरमान ब्लैंकेट के अंदर कुछ हैंड मूवमेंट्स करते हैं, जिसके बाद कृतिका के चेहरे पर स्माइल आ जाती है। इसके बाद दोनों एक-दूसरे के करीब आ जाते हैं।

यह भी पढ़ें: Kim Kardashian से John Cena तक, देसी परिधान में खूब जंचे विदेशी सुपरस्टार्स

Advertisement

पहले भी रोमांटिक वीडियो हुआ था वायरल

बता दें कि अरमान मलिक और कृतिका मलिक के ओपनली रोमांस की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। इन्हें देखकर लग रहा है कि कहीं अरमान की पहली पत्नी पायल मलिक गुस्से से तिलमिला न उठें। जाहिर है कि शो के दौरान जब पायल घर में थीं, उस वक्त अरमान को उनके साथ कभी रोमांटिक होते नहीं देखा गया था। उनके जाने के बाद अरमान के 'अरमान' जाग उठे हैं।

सना मकबूल बन गईं हैं पहली कैप्टन

जाहिर है कि शो में इन दिनों काफी-कुछ इंटरेस्टिंग देखने को मिल रहा है। पहले दीपक चौरसिया ने ब्रेकिंग न्यूज सुनाकर घरवालों के मुखौटे उतारे। इसके बाद नैजी ने अपनी रैप से सबका मूड लाइट कर दिया। वहीं तीसरे हफ्ते में घर को कैप्टन भी मिल गया है। घर की पहली कैप्टन सना मकबूल बन गई हैं। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि कैप्टन को वीकेंड के वार में क्या स्पेशल पावर मिलती है?

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3Youtuber Armaan Malik
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement