खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

लव-सना-अरमान या साई, कौन होगा मिड वीक में बाहर? जानें क्या कहता है N24 का पोल

Bigg Boss OTT 3 Elimination: बिग बॉस ओटीटी 3 में फिनाले के इतने करीब आकर कौन घर से बेघर होगा यह तो आने वाले एपिसोड में पता चल जाएगा लेकिन किसे देश की जनता फिनाले में नहीं देखना चाहती यह News24 के पोल से पता चल गया है।
02:23 PM Jul 29, 2024 IST | Jyoti Singh
Bigg Boss OTT 3 Mid Week Elimination.
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Elimination: 'बिग बॉस ओटीटी 3' इस वक्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जाहिर है कि यह सीजन काफी पॉपुलर रहा है। शो में आए कंटेस्टेंट्स भी अपने गेम और कंट्रोवर्सी को लेकर हर वक्त चर्चा में रहते हैं। 2 अगस्त को शो का ग्रैंड फिनाले होगा जिसमें पता चल जाएगा कि विनर की ट्रॉफी किसके हाथ में जाएगी। इससे पहले मिड वीक इविक्शन होने वाला है, जिसमें एक और कंटेस्टेंट का सफर इस शो से खत्म हो जाएगा। बता दें कि शो के आखिरी मिड वीक एलिमिनेशन में घर से बेघर होने के लिए लवकेश कटारिया, सना मकबूल, अरमान मलिक और साई केतन राव नॉमिनेट हैं।

Advertisement

इन चारों नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में से किस एक घरवाले का सफर फिनाले से ठीक पहले खत्म होगा ये जल्द ही पता चल जाएगा। इससे पहले जनता के रिएक्शन सामने आ गए हैं कि वो किस सदस्य को फिनाले से पहले घर से बेघर करना चाहते हैं। News24 के पोल में देखिए कि देश की जनता लवकेश कटारिया, सना मकबूल, अरमान मलिक और साई केतन राव में से किसे घर से बेघर करना चाहती है?

https://www.facebook.com/news24channel/posts/pfbid02QabjonfTbWWfqJnUmyPXt1cDYWN2YnomRkXVEPVJyUfyZwmXCRdcX3qEWAJmk59Rl

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 को बाहर जाते ही शिवानी ने किया एक्सपोज, अरमान का चेहरा भी किया बेनकाब

Advertisement

किसे फिनाले में नहीं देखना चाहती जनता?

देश की जनता से जब पूछा गया कि वो लवकेश कटारिया, सना मकबूल, अरमान मलिक और साई केतन राव में से किस कंटेस्टेंट को फिनाले से पहले घर से बाहर होते हुए देखना चाहते हैं तो अधिकतर लोगों ने अरमान मलिक का नाम लिया है। नॉमिनेट करने के लिए सबसे ज्यादा वोट अरमान को ही मिले हैं। इसके बाद लवकेश कटारिया और सना मकबूल को वोट मिले हैं। साई केतन राव को सबसे कम वोट मिले हैं। माना जा रहा है कि फिनाले वीक के आखिरी मिड वीक एलिमिनेशन में अरमान मलिक या साई केतन राव घर से बेघर हो सकते हैं। साई के बाहर होने का एक कारण यह भी है कि घर में उनका न कोई गेम है और न कोई मुद्दा।

बिग बॉस ने क्या रखा टास्क?

बता दें कि ग्रैंड फिनाले से ठीक पहले बिग बॉस ने नॉमिनेशन टास्क रखा जिसमें दो टीम बनाई गईं। पहली टीम में रणवीर शौरी, कृतिका मलिक और नैजी को रखा गया। दूसरी टीम में लवकेश कटारिया, सना मकबूल और साई केतन राव को रखा गया। टास्क के दौरान इन कंटेस्टेंट्स को अपनी अपोजिट टीम के बारे में खरा-खरा बोलना था। ऐसे में साई ने रणवीर शौरी के खिलाफ बोलने से मना कर दिया। परिणाम ये हुआ कि बिग बॉस ने लवकेश कटारिया, सना मकबूल और साई केतन को नॉमिनेट कर दिया जबकि टास्क के संचालक अरमान मलिक पहले से नॉमिनेट थे।

मुनव्वर फारूकी की होगी एंट्री

बिग बॉस ओटीटी 3 पर अपडेट यह भी है कि घर में 'बिग बॉस 17' के विनर मुनव्वर फारूकी की एंट्री होगी। शो में आने के बाद वो घरवालों को रियलिटी चेक देंगे। साथ ही मिड वीक एलिमिनेशन के चलते लवकेश कटारिया, सना मकबूल, अरमान मलिक और साई केतन राव में से किसी एक को अपने साथ शो से बाहर ले आएंगे। अब फिनाले के इतने नजदीक आकर कौन शो से बाहर होगा यह जल्द ही पता चल जाएगा।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement