खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Payal से तलाक लेना है या नहीं... Armaan Malik ने किया कंफर्म, Bigg Boss से बाहर होते ही लिया बड़ा फैसला

Armaan Malik on Divorce With Payal Malik: फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक भी अब बिग बॉस के घर से बाहर आ चुके हैं। शो से बाहर आते ही अरमान ने खुलासा कर दिया है कि क्या वो पायल से तलाक लेंगे या नहीं? आइए जानते हैं...
04:58 PM Aug 01, 2024 IST | Nancy Tomar
Armaan Malik, Payal Malik
Advertisement

Armaan Malik on Divorce With Payal Malik: फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक बिग बॉस ओटीटी 3 के घर से बाहर हो चुके हैं। बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन में ना सिर्फ अरमान मलिक बल्कि उनकी दोनों वाइफ भी शो का हिस्सा बनी थीं। हालांकि पायल का पत्ता शो के घर से पहले ही कट गया था और अब अरमान भी शो से बाहर हो चुके हैं। हालांकि पायल ने शो के बाहर आने के बाद ऐलान किया था कि वो अरमान से तलाक ले लेंगी और जब अरमान शो से बाहर आ जाएंगे, तो वो उनसे इस बारे में बात करेंगी? हालांकि अब शो से बाहर आने के बाद अरमान ने खुद इस पर अपना रिएक्शन दे दिया है।

Advertisement

अरमान मलिक ने किया खुलासा

दरअसल, अरमान मलिक ने शो से बाहर आते ही एबीपी लाइव को एक इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में अरमान ने खुलाया किया कि क्या वो पायल मलिक से तलाक लेंगे या नहीं? इस पर बात करते हुए अरमान मलिक ने कहा कि जितने लोग उतनी ही बातें। इस तरह की इतनी सारी बातें होने से कोई भी परेशान हो सकता है। अरमान ने कहा लोग चाहते हैं कि मैं पायल से तलाक लेकर अलग हो जाऊं, लेकिन ऐसा करने के बाद भी दुनिया को खुशी नहीं मिलेगी, क्योंकि इसके बाद वो मुझे और गोलू को गलत ठहराएंगे।

बेहद पक्का है तीनों का रिश्ता

अरमान ने आगे कहा कि हम तीनों का रिश्ता इतना पक्का है कि कुछ भी हो जाए, लेकिन ये नहीं टूटेगा। अगर भगवान भी जमीन पर आ तो भी हमारा रिश्ता नहीं टूटेगा। अरमान ने बताया कि जब वो बाहर आए और पायल से मिले, तो पायल ने उन्हें कसकर गले लगाया। यूट्यूबर ने कहा कि अब मैं बाहर आ चुका हूं और फ्री हूं। लोगों को जो कहना है कहो, मैं अब अपनी दुनिया के पास आ चुका हूं।

Advertisement

किसे शो का विनर देखते हैं रणवीर?

अरमान ने कहा कि मेरे पास मेरी दिवारें मौजूद हैं, जो मुझे चारों ओर से प्रोटेक्ट करेंगी और मुझे निगेटिविटी से दूर रखेंगी। इसके अलावा अरमान ने शो के विनर को लेकर भी बात की। अरमान ने कहा कि वो रणवीर शौरी को शो का विनर बनते देखना चाहते हैं। हालांकि इसके बाद वो अपनी दूसरी बीवी कृतिका को शो का विनर देखते हैं।

पायल को झेलनी पड़ी खूब ट्रोलिंग

बता दें कि अरमान से पहले पायल खुद भी तलाक लेने के लिए इनकार कर चुकी हैं और अब अरमान ने भी साफ कर दिया है कि वो अपनी पहली बीवी से अलग नहीं होंगे। हालांकि इसके लिए पायल को खूब ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा है। लोगों का कहना है कि पायल ने ये सब व्यूज के लिए किया है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss के टॉपर्स बाहर आते ही हुए फ्लॉप, पहले LIVE ने किया साबित

Advertisement
Tags :
Armaan MalikBigg Boss OTT 3payal malik
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement