खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3 से बाहर आते ही अरमान ने खोली कृतिका की पोल, विनर का नाम किया रिवील

Armaan Malik Reveal Bigg Boss OTT 3 Winner: बिग बॉस ओटीटी 3 से अरमान मलिक का सफर खत्म हो गया है। शो से बाहर आने के बाद अरमान ने अपनी पत्नी कृतिका की पोल खोली है। साथ ही विनर का नाम बताया है।
11:38 AM Aug 01, 2024 IST | Jyoti Singh
Armaan Malik Reveal Bigg Boss OTT 3 Winner
Advertisement

Armaan Malik Reveal Bigg Boss OTT 3 Winner: बिग बॉस का इतिहास रहा है कि फिनाले में सिर्फ 5 कंटेस्टेंट्स को जगह मिलती है। इसी नियम को लागू करते हुए 'बिग बॉस ओटीटी 3' से अरमान मलिक और लवकेश कटारिया इविक्ट हो गए और शो को अपने टॉप 5 कंटेस्टेंट्स मिल गए। सना मकबूल, रणवीर शौरी, नैजी, कृतिका मलिक और साई केतन राव फिनाले में पहुंच गए हैं। वहीं बाहर आते ही अरमान ने अपनी दूसरी पत्नी पत्नी कृतिका मलिक की पोल खोल दी है। साथ ही शो के विनर का नाम भी रिवील किया है। अरमान मलिक ने बताया है कि वो किसे विनर बनते हुए देखना चाहते हैं। बता दें कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' का ग्रैंड फिनाले 2 अगस्त को होने वाला है। वोटिंग लाइन्स आज दोपहर 12 बजे तक खुली रहीं। लोगों ने अपने-अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट्स को जिताने के लिए भर-भरकर वोट किए हैं।

Advertisement

घर से निकलना चाहते थे अरमान

जाहिर है कि अरमान मलिक बिग बॉस ओटीटी 3 के विनर नहीं बनना चाहते थे। उन्होंने शो के दौरान खुद इस बात का ऐलान किया था। शो से बाहर निकलने के लिए वो इतने उतावले थे कि नॉमिनेशन में वो अपना ही नाम नॉमिनेट करना चाहते थे। बिग बॉस ने उनकी इस विश को पूरा नहीं किया लेकिन जनता ने जरूर उन्हें घर से बाहर निकाल दिया। बाहर आने के बाद अरमान मलिक ने बताया कि शो में उन्होंने खुद कृतिका से कहा था कि अगर मौका मिले तो वो उन्हें नॉमिनेट कर दें। उन्हें पता था कि जनता उन्हें पसंद नहीं कर रही है। अगर वो विनर बन गए तो लोगों को यह पसंद नहीं आएगा।

यह भी पढ़ें: BIGG BOSS OTT3: फिनाले से एक दिन पहले बदल गया विनर, जिसके नाम की चर्चा वो नीचे खिसका

Advertisement

अरमान ने कृतिका की खोली पोल

अब जब अरमान मलिक बिग बॉस हाउस से बाहर आ गए हैं तो उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक की पोल खोली है। जी हां, अरमान मलिक को पता है कि कृतिका मलिक शो का विनर बनने के लिए पहले नंबर पर नहीं हैं। यही वजह है कि उन्होंने विनर बनने के लिए कृतिका का नाम नहीं लिया। हालांकि यह बात भी सच है कि कृतिका मलिक टॉप 5 में शामिल हो गई हैं। यह बात बहुत सारे लोगों को हजम नहीं हो रही है।

किसे विनर बनते देखना चाहते हैं अरमान

अरमान मलिक ने शो के विनर का नाम बताते हुए कहा है कि वो चाहते हैं रणवीर शौरी बिग बॉस ओटीटी 3 के विनर बन जाएं। यूट्यूबर ने कहा कि 'मैं चाहता हूं कि रणवीर शो जीतें। वो मेहनती हैं और उनका एक्सपीरियंस सबसे ज्यादा है। इस सीजन का विनर उन्हें बनना चाहिए।' वहीं दूसरे नंबर पर उन्होंने अपनी पत्नी कृतिका का नाम लिया। इससे साफ है कि अरमान मलिक भी अपनी पत्नी कृतिका को रणवीर शौरी के बाद विनर बनते देखना चाहते हैं।

Advertisement
Tags :
Armaan MalikBigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement