होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: अरमान की सास ने खोली ‘तहलका’ की पत्नी की पोल, बोलीं- ओटीटी पर कुछ और...

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 की शुरुआत के साथ ही अब दर्शकों का खूब मनोरंजन हो रहा है। शो में इस बार एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स पहुंचे हैं, जो एक दूसरे से अब काफी लड़ाई झगड़े करते हुए नजर आ रहे हैं। शो में अरमान मलिक भी अपनी दोनों पत्नियों के साथ पहुंचे हैं। ऐसे में उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक की मां बाहर से उन्हें काफी सपोर्ट कर रही हैं। अब हाल ही में सनी आर्य की वाइफ को अरमान की सास ने लताड़ लगाई है। जानिए आखिर क्यों दीपिका आर्य पर भड़क गईं कृतिका की मां।
07:47 PM Jun 26, 2024 IST | News24 हिंदी
Arman Mother in Law Lashes Out on Deepika Arya
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट अरमान मलिक ने जब से शो में एंट्री की है, तब से ही उनकी दोनों पत्नियों को लेकर जमकर सोशल मीडिया पर उनकी खिल्ली उड़ाई जा रही है। जहां उनके फैंस उनके सपोर्ट में उतरे हैं वहीं आलोचकों की ओर से अरमान और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक को बहुत बुरा भला कहा जा रहा है। लेकिन अब कृतिका की मां उनके सपोर्ट में आ गई हैं। जानिए अरमान की सास ने किसे डांट लगाई है।

Advertisement

अरमान की एंट्री से भड़के सेलेब्स

अरमान मलिक ने जब अपनी दोनों पत्नियों के साथ शो में एंट्री की तो कई सेलेब्स ने इसके लिए बिग बॉस की आलोचना की। तीनों की शो में एंट्री को देखकर टीवी की 'गोपी बहू' देवोलीना भट्टाचार्जी ने मेकर्स की जमकर क्लास लगा दी। इसके बाद 'तहलका' यानी सनी आर्य की वाइफ दीपिका ने भी अरमान की पहली पत्नी पायल मलिक के दुख का जिक्र करते हुए अरमान और कृतिका को काफी बुरा भला कहा। दीपिका ने अरमान की पोल भी खोल कर रख दी है। उन्होंने कहा कि जब आदमी घर में दूसरी पत्नी ले आता है तो पहली पत्नी को समझ ही नहीं आता कि वो क्या करे। खासकर जब उसकी गोद में एक बच्चा हो। दीपिका ने कहा कि पायल ने सारी औरतों की ही तरह अपने दिल को पत्थर बनाकर इसे स्वीकार कर लिया।

कृतिका की मां ने दीपिका को सुनाई खरी-खोटी

दीपिता की इस बात के बाद कृतिका मलिक की मां तरुण ललिता बसरा ने एक वीडियो शेयर करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने कहा- 'आपने मेरे दामाद पर वीडियो बनाई लेकिन जब आप हमारे घर आई थीं और गोदभराई में ढोलकियां बजा रही थीं। मेरी बेटी गोलू के साथ नाच रही थीं तो तब कहां गया था पायल का दुख'।

Advertisement

'ढोलकियां बजाते हुए नहीं दिखा दुख'

कृतिका की मां ने आगे वीडियो में कहा- 'आज आप अरमान के बारे में बुरी बातें कर रही हैं। तब कहां गया था ये गुस्सा जब आप हमारे घर पर आकर अरमान की तारीफ कर रही थीं। क्या पायल ने आपसे कहा कि मैं दुखी हूं। इसलिए आप बेकार की बातें ना करें'। इसके आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि आप ओटीटी पर और कुछ देखो। जब आप ओवर एक्टिंग करते हुए वीडियो बनाती हैं तो हम तो नहीं कहते कुछ भी। इसलिए आप भी इग्नोर करो।

Open in App
Advertisement
Tags :
ARMAN MALIKBigg Boss OTT 3Kritika Malikpayal malik
Advertisement
Advertisement