चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Arti Singh को लेने निकले दूल्हे राजा, Dipak Chauhan ने की ग्रैंड एंट्री

Arti Singh-Dipak Chauhan Wedding: आरती सिंह और दीपक चौहान जल्द ही एक-दूसरे के हो जाएंगे। फैंस को कपल की शादी की फोटोज का बेसब्री से इंतजार है। इस बीच अब दीपक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो आते ही वायरल हो गया।
09:20 PM Apr 25, 2024 IST | Nancy Tomar
Arti Singh Wedding
Advertisement

Arti Singh-Dipak Chauhan Wedding: सोशल मीडिया पर गोविंदा की भांजी और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह चर्चा का विषय बनी हुई हैं। अब भई गोविंदा की भांजी की शादी हो और चर्चा ना हो, ऐसा तो नहीं हो सकता। हर कोई आरती और उनके होने वाले दूल्हे राजा की शादी की फोटोज का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। इस बीच दूल्हे राजा दीपक चौहान बारात लेकर आ गए हैं और उनका जोरदार वेलकम भी किया जा रहा है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

Advertisement

बेहद हैंडसम लग रहे दीपक

इतना ही नहीं बल्कि दीपक के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आए हैं, जिसमें वो बारात लेकर निकल चुके हैं। सामने आए लेटेस्ट वीडियोज में दीपक का लुक भी रिवील नजर आ रहा है। शादी की शेरवानी में दीपक बेहद हैंडसम लग रहे हैं और खुश नजर आ रहे हैं। उनके चेहरे की एक्साइटमेंट साफ बता रही है कि वो अपनी शादी को लेकर कितने एक्साइटेड हैं। वहीं, फैंस भी आरती और दीपक की शादी को लेकर बेहद खुश हैं।

Advertisement

भैया-भाभी का लुक भी हुआ रिवील

साथ ही सामने आए लेटेस्ट वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया कि आप दोनों को बधाई। दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा कि आप दोनों की जोड़ी शानदार है। एक और यूजर ने लिखा कि बहुत बधाइयां। यूजर्स शादी से पहले ही कपल को शादी की बधाइंया दे रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि आरती के भैया-भाभी यानी कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह का भी लुक सामने आ गया है। दोनों ने ही आरती के शादी के लिए व्हाइट कलर का आउटफिट पहना है, जिसमें दोनों बेहद सुंदर लग रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Salman Khan के घर फायरिंग केस में पुलिस को बड़ी कामयाबी, बंदूक सप्लाई करने वाले आरोपी अरेस्ट

Advertisement
Tags :
Arti SinghDipak Chauhan
Advertisement
Advertisement