खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Govinda के साथ कैसे रिश्ते, शादी को लेकर मलाल क्या? पॉडकास्ट में आरती ने रिवील किए सीक्रेट

Arti Singh Podcast with Paras Chhabra: पॉपुलर एक्ट्रेस आरती सिंह का पारस छाबड़ा के साथ पॉडकास्ट काफी वायरल हो रहा है। इस पॉडकास्ट में आरती सिंह ने अपनी निजी और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी बात की है। आरती सिंह आसिम रियाज, सिद्धार्थ शुक्ला से लेकर अपनी शादी पर खुलकर बात की है।
02:15 PM Jul 20, 2024 IST | Himanshu Soni
Arti Singh Podcast with Paras Chhabra
Advertisement

Arti Singh Podcast with Paras Chhabra: टीवी सेलेब आरती सिंह ने हाल ही में बिजनेसमैन दीपक चौहान से शादी की, जिसके काफी चर्चे हुए थे। अब आरती सिंह ने अपनी निजी और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी खुलासे किए हैं। आरती सिंह ने पारस छापड़ा के साथ पॉडकास्ट में अपनी लाइफ को लेकर खुलकर बात की। आरती सिंह ने क्या कहा इस रिपोर्ट में देखिए।

Advertisement

कैसे हुई आरती-दीपक की शादी?

पारस छाबड़ा के साथ इस इंटरव्यू में आरती सिंह ने बताया कि उनकी अरेंज मैरिज हुई है। एक दिन वो अपनी शो की शूटिंग कर रही थीं तभी एक आंटी का कॉल आया जो रिश्ते कराती हैं, उन्होंने दीपक चौहान की बात आरती से की। इसके बाद दीपक ने आरती को फोन किया और आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि दीपक से पहली बार में ही आरती ने एक घंटे से भी ज्यादा वक्त तक बात की। दीपक ने फिर आरती सिंह की कुंडली मांगी, दोनों के 30 गुण मिले। आरती ने दीपक को लेकर कहा कि हम दोनों का नेचर सेम है। आरती ने कहा बात करने के 7 दिन के बाद 'मुझे लगा कि हम रिलेशन में हैं। दीपक मुझे बहुत स्वीट और अच्छे लगे। दीपक बहुत शांत हैं।'

मामा गोविंदा को लेकर बोलीं आरती सिंह

आरती की शादी में बॉलीवुड एक्टर गोविंदा भी आए थे। इसी पर जब आरती से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि चिची मामा का आना मेरी शादी में बहुत बड़ी बात थी। मेरे साथ तो गोविंदा मामा का कुछ था ही नहीं। जब वो मेरी शादी में आए मैं बहुत खुश हूं। वो डांट भी दे तो सुनिए। मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं। मेरा उनके साथ कभी कुछ इशू था ही नहीं। जो कुछ भी हुआ मैं उसका कभी पार्ट नहीं थी। उन्होंने बहुत ख्याल रखा है, प्यार दिया है, कभी डांट भी दें तो सुनो लेकिन उन्होंने कभी नहीं डांटा।

Advertisement

सिद्धार्थ-शहनाज पर आरती का बयान

अब आरती और पारस एक साथ आए तो बिग बॉस 13 की बात ना हो ऐसा कैसे हो सकता है? पॉडकास्ट में दोनों ने आसिम रियाज, शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में भी बात की गई। आरती ने कहा बिग बॉस के दौरान मेरी, शहनाज गिल, आसिम रियाज, सिद्धार्थ शुक्ला की बहुत पक्की दोस्ती थी। आरती ने कहा मेरी बात सबसे होती है। शादी पर मैंने सभी को बुलाया था।

आरती की शादी में क्यों नहीं आए आसिम?

आरती सिंह ने कहा मैंने आसिम को शादी में नहीं बुलाया था क्योंकि हमारे बीच वो अपनापन मुझे नहीं लगता था। हम जिम में दोनों मिलते थे लेकिन कभी आसिम के साथ ऐसा अपनापन लगा ही नहीं। मेरी फिलहाल आसिम के साथ बात नहीं होती।

इसके अलावा आरती ने कहा कि 'मुझे मेरी शादी में कोई महंगा गिफ्ट नहीं मिला है, मीडिया में मेरी शादी को लेकर झूठी खबरें फैलाई गईं कि मुझे शादी में किसी ने महंगी कारें दीं, किसी ने मुझे महंगा घर दिया। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं था मुझे किसी ने कोई महंगा गिफ्ट नहीं दिया।' दीपक चौहान को लेकर आरती ने कहा कि वो मीडिया के सामने नहीं आना चाहते। वो अपनी लाइफ को बहुत पर्सनल ही रखना चाहते हैं।

यह भी पढे़: POCSO Accused Armaan हुआ ट्रेंड; खुद की बहन ने भी लगाया था ये गंदा आरोप, वीडियो वायरल

Advertisement
Tags :
Arti Singhparas chhabra
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement