खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Article 370 को बड़ी राहत, गल्फ कंट्रीज में बैन नहीं हुई Yami Gautam की फिल्म

Article 370: फिल्म 'आर्टिकल 370' के लिए राहत की खबर है। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म को गल्फ कंट्रीज में बैन नहीं किया जा रहा। जैसे ही ये खबर आई तो फैंस और मेकर्स के चेहरे पर खुशी की लहर दौड़ आई। आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला...?
06:52 AM Feb 28, 2024 IST | Nancy Tomar
Article 370, image credit- Google
Advertisement

Article 370: सिनेमाघरों में इन दिनों यामी गौतम की फिल्म 'आर्टिकल 370' ने अपनी पकड़ बना रखी है। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। हाल ही में इस फिल्म को लेकर खबर आई थी कि फिल्म को गल्फ देशों में बैन किया जा रहा है। अब इसी पर अपडेट है कि यामी गौतम की ये फिल्म गल्फ कंट्रीज में बैन नहीं हो रही है। आइए जानते हैं इसकी वजह क्या है?

Advertisement

सर्टिफिकेशन का इंतजार

दरअसल, फैंस के लिए खुशखबरी है कि फिल्म 'आर्टिकल 370' को गल्फ कंट्रीज में बैन नहीं किया गया है। हालांकि अभी इसके सर्टिफिकेशन का इंतजार जारी है। जैसे ही ये खबर सामने आई तो फैंस में चेहरों पर खुशी नजर आई। बता दें कि बीते कुछ टाइम पहले फिल्म की पीआर टीम की तरफ से कहा गया था कि फिल्म 'आर्टिकल 370' को गल्फ देशों में बैन कर दिया गया है। हालांकि अब ऐसा नहीं हो रहा है।

Advertisement

हिंदी फिल्मों को मिलता है खूब प्यार

एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्रों से जानकारी मिली है कि फिल्म 'आर्टिकल 370' को गल्फ कंट्रीज में किसी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा और ना ही यहां पर इसे बैन किया जा रहा है। हां, फिल्म को रिलीज अभी नहीं किया गया है क्योंकि गल्फ देशों में फिल्म को सर्टिफिकेट का वेट है और इसके बाद इसे रिलीज किया जाएगा। बता दें कि गल्फ कंट्रीज में बड़ी तादाद में भारतीय रहते हैं। यहां पर रिलीज हुई हिंदी फिल्मों को खूब प्यार मिलता है।

'आर्टिकल 370' ने मजबूती से बना रखी है पकड़

बता दें कि जैसे ही फिल्म 'आर्टिकल 370' के गल्फ देशों में बैन होने की खबर आई थी तो ना सिर्फ फैंस बल्कि मेकर्स के लिए भी ये बुरी खबर थी। इस फिल्म को भारत में रिलीज हुए पांच दिन हो गए है और इसने टिकट खिड़की पर मजबूती से अपनी पकड़ बना रखी है। यामी की इस फिल्म ने पांच दिनों में 29.40 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की टक्कर विद्युत जामवाल की फिल्म 'क्रैक जीतेगा तो जिएगा' से हुई है। इसके बावदूज फिल्म 'आर्टिकल 370' ने अपनी अच्छी पकड़ बना रखी है।

यह भी पढ़ें- Poonam Pandey ने पूरी प्लानिंग से रचा मरने का स्वांग, एक्ट्रेस बोलीं- मैं इससे बड़ा काम नहीं कर सकती

Advertisement
Tags :
Article 370special-newsyami gautam
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement