खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'जादूगर' की Arushi Sharma ने दुनिया की नजरों से छिपकर रचाई शादी, वायरल हुईं तस्वीरें तो सामने आई सच्चाई

Arushi Sharma Wedding Photo Viral: बॉलीवुड में अपनी मासूमियत और खूबसूरती से लोगों का दिल चुराने वाली एक्ट्रेस आरुषि शर्मा ने शादी कर ली है। उनकी सीक्रेट वेडिंग की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें देखकर फैंस भी हैरान हैं।
07:32 AM Apr 20, 2024 IST | Jyoti Singh
Arushi Sharma Wedding Photo
Advertisement

Arushi Sharma Wedding Photo Viral: फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई सेलेब्स हैं, जिन्होंने दुनिया की नजरों से छिपकर शादी रचाई है। आज इस लिस्ट में फिल्म 'जादूगर' की एक्ट्रेस आरुषि शर्मा का नाम भी शामिल हो गया है। साल 2020 में आई इम्तियाज अली की 'लव आज कल' से चर्चा में आईं आरुषि ने कास्टिंग डायरेक्टर वैभव विशांत से शादी कर ली है। उन्होंने अपनी शादी को इतना सीक्रेट रखा कि लोगों को भनक तक नहीं लग सकी। अब कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ाधड़ वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस भी शॉक्ड रह गए हैं।

Advertisement

शादी के जोड़े में खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरुषि शर्मा की शादी में सिर्फ की सीक्रेट वेडिंग में सिर्फ कपल के करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हुए थे। कपल की शादी की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ है, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं। वहीं उनके पति वैभव विशांत भी पिंक कलर की शेरवानी पहनकर अपनी वाइफ को कॉम्प्लीमेंट कर रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Rajkummar Rao ने क्या सच में कराई है प्लास्टिक सर्जरी? फोटो वायरल होने पर एक्टर ने खुद बताई सच्चाई

लव आज कल से मिली थी पहचान

बता दें कि आरुषि शर्मा को बॉलीवुड में पहचान कार्तिक आर्यन की फिल्म 'लव आज कल' से मिली थी। यह फिल्म साल 2020 में रिलीज हुई थी। इसके बाद एक्ट्रेस 'काला पानी' और 'जादूगर' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उनकी अचानक शादी की खबरों से फैंस भी पहले हैरान हुए और अब उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं। वायरल तस्वीरों आरुषि और उनके होने वाले पति वैभव विशांत एक-दूसरे में खोए हुए हैं।

कौन हैं आरुषि शर्मा के पति?

एक्ट्रेस आरुषि शर्मा के पति वैभव विशांत पेशे से कास्टिंग डायरेक्टर हैं। हालांकि उनके बारे में लोगों को बेहद कम ही पता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वैभव ने करीब 50 से ज्यादा फीचर फिल्मों और वेब सीरीज में अपना योगदान दिया है। इसके अलावा उन्होंने कई वेब सीरीज और टीवी एड के लिए कई लोगों को कास्ट भी किया है। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में उनका काफी नाम है। आपको बता दें कि फिल्म 'काला पानी' में वैभव विशांत ने ही आरुषि शर्मा को कास्ट किया था।

Advertisement
Tags :
Bollywood newsSpecial Storytop News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement