होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

मौत से पहले एक्टर-कॉमेडियन का वो इंटरव्यू जिसमें टूट गए थे Atul, कैंसर से लड़ने की सुनाई थी आपबीती

Atul Parchure Passed Away: फेमस एक्टर-कॉमेडियन अतुल परचुरे का निधन हो गया है। 57 साल की उम्र में अतुल ने दम तोड़ दिया है।
09:03 PM Oct 14, 2024 IST | Himanshu Soni
Atul Parchure Passed Away
Advertisement

Atul Parchure Passed Away: फेमस एक्टर-कॉमेडियन अतुल परचुरे अब इस दुनिया में नहीं रहे। 57 साल की उम्र में एक्टर ने दुनिया को अलविदा कह दिया। एक्टर-कॉमेडियन के निधन के बाद हर कोई हैरान हैं। उनके फैंस इस खबर पर विश्वास ही नहीं कर पा रहे कि वो अब इस दुनिया में नहीं रहे। अतुल के निधन के बाद अब उनका पुराना इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी कैंसर से लड़ाई की आपबीती सुनाते हुए बुरी तरह टूट गए थे।

Advertisement

अतुल का पुराना इंटरव्यू हो रहा वायरल

टेलीविजन और कई फिल्मों में नजर आ चुके एक्टर अतुल परचुरे ने 57 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। इसी बीच अब उनका एक पुराना इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कैंसर से अपनी जंग के बारे में बात की है। इस दौरान अतुल काफी इमोशनल हो गए। उन्होंने बताया कि कैसे डॉक्टरों ने उनका इलाज गलत कर दिया जिसकी वजह से उन्हें कई समस्याओं का सामना करना पड़ा। अतुल ने एक इंटरव्यू में बातचीत करते हुए बताया था कि डॉक्टरों को पिछले साल उनके लीवर में 5 सेमी का ट्यूमर मिला था।

Advertisement

डॉक्टरों ने किया गलत इलाज?

इंटरव्यू में अतुल ने बताया कि 'मेरी शादी के 25 साल पूरे हो चुके थे। जब हम ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड गए, तो मैं ठीक था। लेकिन कुछ दिनों बाद, मुझे खाने में दिक्कत होने लगी और मिचली महसूस होने लगी, जिससे मुझे लगा कि कुछ समस्या है। मेरे भाई ने मुझे कुछ दवाएं दीं, लेकिन उनका कोई असर नहीं हुआ। कई डॉक्टरों के पास जाने के बाद, मुझे अल्ट्रासोनोग्राफी कराने के लिए कहा गया। जब डॉक्टर ने ये किया, तो मैंने उसकी आंखों में डर देखा और समझ गया कि कुछ गंभीर है। मुझे बताया गया कि मेरे लीवर में लगभग 5 सेंटीमीटर लंबा ट्यूमर है और ये कैंसर है। मैंने उनसे पूछा कि क्या मैं ठीक हो जाऊंगा, तो उन्होंने कहा, 'हां, आप ठीक हो जाएंगे।'

आपबीती बताते हुए इमोशनल हुए अतुल

हालांकि इसके बाद अतुल को पता चला कि उनका गलत इलाज हो रहा है। इंटरव्यू में अतुल इसके बारे में बताते हुए काफी इमोशनल नजर आए। उन्होंने कहा कि मुझे गलत इलाज दिया गया जिसके चलते मैं खड़े-खड़े ही लड़खड़ाने लगता था।

यह भी पढ़ें: कैसे हुई एक्टर-कॉमेडियन अतुल परचुरे की मौत? डॉक्टर की एक गलती ने छीन लीं सांसें

Open in App
Advertisement
Tags :
Atul Parchure
Advertisement
Advertisement