होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

आवाज हो गई बंद, 2 साल तक लड़ते रहे जंग, अतुल परचुरे की पत्नी ने बताई कॉमेडियन के 'दर्द' की कहानी

Atul Parchure Wife Sonia Parchure: मशहूर एक्टर अतुल परचुरे अब इस दुनिया में नहीं हैं। उन्होंने कैंसर से लंबी लड़ाई लड़ते हुए सोमवार को दम तोड़ दिया।
09:42 PM Oct 14, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Atul Parchure Wife Sonia Parchure
Advertisement

Atul Parchure Wife Sonia Parchure: मशहूर कॉमेडियन-एक्टर अतुल परचुरे का 57 साल की उम्र में निधन हो गया। वह कैंसर से पीड़ित थे। सोमवार को उन्होंने आखिरी सांस ली। अतुल परचुरे कपिल शर्मा शो के अलावा कई बॉलीवुड फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए फेमस रहे। वह थिएटर के भी मंझे हुए कलाकार थे। उनके निधन से सिनेमाजगत में शोक की लहर है।

Advertisement

अतुल परचुरे अपने पीछे पत्नी सोनिया परचुरे और बेटी सखील परचुरे को छोड़ गए हैं। सोनिया परचुरे खुद मशहूर डांसर हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में अतुल परचुरे के आखिरी दिनों की दर्दनाक कहानी बयां की है।

दो साल पहले चला कैंसर का पता 

सोनिया परचुरे ने एक इंटरव्यू में बताया- अतुल को दो साल पहले ही कैंसर का पता चला था। इस दौरान वह अतुल के साथ मजबूती से खड़ी रहीं। उन्होंने कहा- अतुल शुरू से ही मेरे हीरो थे। मुझे उन्हें ऐसी स्थिति में देखकर बहुत दुख हुआ। उन्हें डॉक्टर की बात चुपचाप सुननी पड़ रही थी। दरअसल, अतुल चुपचाप सुनने वालों में से नहीं थे। ऐसा कभी नहीं होता था। तभी मुझे एहसास हो गया कि ये बीमारी कितनी असहनीय है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: Atul Parchure की मौत से टूट गईं फिल्म Golmaal की एक्ट्रेस, बोलीं- मुझे यकीन नहीं हो रहा

बस यही सोचती रहती...

एक समय तो उनकी आवाज ही चली गई। मैंने डॉक्टर से कहा- अतुल की आवाज चली गई है। उनकी हालत देखकर मैं बस यही सोचती कि उन्हें इससे कैसे बाहर निकालूं। ऐसी स्थिति में आप उन्हें चाहकर भी यातना से बाहर नहीं निकाल सकते। सोनिया ने आगे कहा- कैंसर पर काबू पाने के बाद उन्होंने नाटक के जरिए एक्टिंग में वापसी की, लेकिन पिछले दो हफ्ते से अतुल की तबीयत बिगड़ गई। अस्पताल में उनका इलाज किया गया, लेकिन इलाज के दौरान ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ें: कैसे हुई एक्टर-कॉमेडियन अतुल परचुरे की मौत? डॉक्टर की एक गलती ने छीन लीं सांसें

फैंस मांगते रहे दुआ 

सोनिया ने इस दौरान फैंस के प्यार को भी बयां किया। उन्होंने बताया कि लोग उनके लिए दुआ करते थे। जब भी लोग सोरती सोमनाथ, गिरनार आदि जगह जाते तो उनके लिए प्रार्थना करते। अतुल के अचानक चले जाने सभी को सदमा लगा है।

ये भी पढ़ें: Kapil Sharma के शो का ह‍िस्‍सा रहे एक्‍टर Atul Parchure का कैंसर से न‍िधन, 57 साल की उम्र में तोड़ा दम

Open in App
Advertisement
Tags :
Atul Parchure
Advertisement
Advertisement