खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मशहूर एक्‍ट्रेस के डॉगी की रहस्‍यमयी मौत, इंसाफ के ल‍िए पहुंची हाईकोर्ट

Ayesha Jhulka Pet Dog Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा जुल्का अपने पेट डॉग को इंसाफ दिलाने की लड़ाई लड़ रही हैं। एक्ट्रेस के डॉग की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। चार साल तक न्याय नहीं मिलने के बाद उन्होंने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।
03:32 PM Apr 13, 2024 IST | Jyoti Singh
Ayesha Jhulka Pet Dog Case
Advertisement

Ayesha Jhulka Pet Dog Case: मशहूर एक्ट्रेस आयशा जुल्का कभी बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज करती थीं। ‘कुर्बान’ और ‘जो जीता वही सिकंदर’ जैसी सुपरहिट फिल्मों से उन्होंने हमेशा अपने फैंस के दिलों पर राज किया है। इस बीच आयशा किसी और वजह से सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। उन्होंने अपने पेट डॉग रॉकी की रहस्यमय मौत को लेकर कोर्ट से जल्द ही सुनवाई करने की मांग की है। बता दें कि आयशा जुल्का के रॉकी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी।

Advertisement

 

 

Advertisement

रहस्यमय तरीके से हुई थी मौत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आयशा जुल्का का पेट डॉग रॉकी उनके लोनावला स्थित बंगले में था। बताया जाता है कि सितंबर, साल 2020 में रॉकी की रहस्यमय तरीके से मौत हो गई थी। एक्ट्रेस की केयरटेकर राम नाथू आंद्रे ने उन्हें बताया था कि रॉकी पानी की टंकी में डूब गया था और उसकी मौत हो गई। हालांकि आयशा को केयरटेकर की बात पर यकीन नहीं हुआ। उन्होंने सच का पता लगाने के लिए रॉकी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था।

यह भी पढ़ें: मां-बहन का मर्डर, पिता की सुसाइड देखी; आज गुमनामी की जिंदगी जी रहा मशहूर एक्टर, पहचानो कौन?

केयरटेकर ने कबूला था जुर्म

पोस्टमार्टम के बाद डॉक्टर्स ने बताया कि रॉकी की मौत दम घुटने से हुई है, लेकिन सबूत कुछ और ही बयां करते हैं, जिससे पता चलता है कि ये डूबने का मामला नहीं है। इसके बाद आयशा जुल्का ने 17 सितंबर, 2020 में केयरटेकर राम नाथू आंद्रे के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी। FIR दर्ज होने के बाद राम नाथू ने कथित तौर पर पुलिस के सामने कबूल किया था कि उसने नशे में रॉकी का गला दबा दिया था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया और जेल भेज दिया लेकिन दो दिन बाद ही राम नाथू आंद्रे रिहा हो गया। 7 जनवरी, 2021 पुलिस ने एक चार्जशीट दायर की थी।

हाईकोर्ट से की सुनवाई की मांग

बता दें कि आयशा जुल्का ने इस मामले में याचिका दायर की है, जिसमें कहा गया कि इस मामले में अब तक सुनवाई शुरू नहीं हुई है। एक्ट्रेस चार साल बाद भी मजिस्ट्रेट कोर्ट की ओर से आरोपपत्र पर संज्ञान लेने का इंतजार कर रही हैं। याचिका में यह भी कहा गया कि जांच में खून से सनी चादर को पुणे की फोरेंसिक लैब में भेजा गया था जिसकी रिपोर्ट भी नहीं आई है। अब आयशा जुल्का ने हाई कोर्ट में याचिका दायर करते हुए सुनवाई की मांग की है।

Advertisement
Tags :
Bollywood newstop News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement