खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss की इस हसीना पर यूजर्स ने किए भद्दे कमेंट्स, तो तिलमिलाईं एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

Ayesha Khan: बिग बॉस की एक हसीना इन दिनों इंटरनेट यूजर्स पर अपना गुस्सा दिख रही हैं। अब भई यूजर्स भी कम थोड़ी हैं। एक्ट्रेस को लोगों ने जमकर ट्रोल किया और अब अभिनेत्री ने इन लोगों को मुहतोड़ जवाब दिया है।
01:51 PM Jul 09, 2024 IST | Nancy Tomar
Ayesha Khan
Advertisement

Ayesha Khan: फिल्मी सितारे हों या फिर टीवी सेलेब्स हर कोई सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहता है। एक तरफ जहां फैंस अपने चाहने वालों की तारीफें करते नहीं थकते, तो दूसरी तरफ ट्रोलर्स भी अपने निशाने पर किसी ना किसी को रखने से नहीं चूकते हैं। जी हां, ऐसा ही कुछ इन दिनों बिग बॉस की एक हसीना के साथ चल रहा है। हालांकि अब एक्ट्रेस ने परेशान होकर खुद ही ट्रोलर्स को इसका जवाब भी दे दिया है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर कौन हैं ये एक्ट्रेस और क्या है पूरा मामला?

Advertisement

लोगों को सुनाई खूब खरी-खरी

दरअसल, हम जिसकी बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस सीजन 17 की कंटेस्टेंट रह चुकी एक्ट्रेस आयशा खान (Ayesha Khan) हैं। जी हां, वही आयशा जो अक्सर किसी ना किसी वजह से ट्रोलिंग का सामना करती हैं। हालांकि इस बार आयशा चुप नहीं रही और उन्होंने ट्रोल करने वाले लोगों को खूब खरी-खरी सुनाई। गौरतलब है कि आयशा को उनकी कोची वाली फोटोज के लिए जमकर ट्रोल किया गया। इतना ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस को बॉडीकॉन ड्रेस पहनने के लिए भी टारगेट किया गया। हालांकि अब आयशा ने इस पर रिएक्ट करते हुए अपना जवाब दे दिया है।

Ayesha Khan

मैं हैरान हूं कि लोग ऐसा कैसे कर सकते हैं?

इस पर जवाब देते हुए आयशा ने कहा कि मैं बस ऐसे ही कमेंट्स पढ़ रही थी। ये सब पढ़कर मुझे लगा कि मैं ऐसे लोगों के बीच में रहती हूं, जो सामने कुछ भी नहीं कह पाएंगे, लेकिन ये लोग ऐसा करते हैं। आयशा ने कहा कि इस तरह के कमेंट्स हैं जिसमें लोगों ने कहा कि इसका दुष्कर्म करने में मजा आएगा? इतना ही नहीं बल्कि मेरे बॉडीकॉन ड्रेस को लेकर भी लोगों ने भद्दे कमेंट्स किए। आयशा ने कहा कि मैं हैरान हूं, मुझे लगता है कि ये सब पागल हो गए हैं? ऐसे बेवकूफ लोग दूसरों को जीने क्यों नहीं देते हैं?

Advertisement

Ayesha Khan

 

महिलाएं भी ये करती हैं

आयशा के डांस को एक महिला यूजर ने अश्लील बताया, जिस पर एक्ट्रेस ने रिएक्ट किया कि आखिर अश्लीलता की परिभाषा क्या है? आप बताए कि अगर कोई दिल खोलकर डांस कर रहा है, तो क्या वो अश्लील है? एक्ट्रेस ने आगे कहा कि अगर कोई आदमी किसी पोस्ट पर गंदा कमेंट करता है, तो समझ में आता है, लेकिन अगर महिलाएं भी ऐसा करें, ये कैसे हो सकता है?

मैं अपने काम को करना बेहद अच्छे से जानती हूं

इसके आगे एक्ट्रेस ने कहा कि मैंने छोटी उम्र से ही काम करना शुरू कर दिया था। मैं जब 8वीं क्लास में थी, तबसे ही मैं काम कर रही हूं। मैं अपने काम को बेहतर तरीके से कर सकती हूं। ना सिर्फ एक्टिंग बल्कि मैं खाना भी बना सकती हूं, अपना काम भी कर सकती हूं और इन सबमें सबसे अच्छी बात ये है कि मैं आप लोगों से बेहद अच्छे से अपना काम करना जानती हूं, तो इसलिए अगर अगली बार को ट्रोल करने का मन हो, तो कोई और अकाउंट खोज लेना।

यह भी पढ़ें- Sarfira बनने के लिए Akshay Kumar ने बिगाड़ा अपना शेड्यूल, खिलाड़ी ने ब्रेक किया सबसे बड़ा रूल

Advertisement
Tags :
Ayesha Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement