whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

घर से बाहर आते ही मुनव्वर फारुकी पर भड़कीं आयशा, बोलीं- वह रियल नहीं तो विनर कैसे...

Ayesha Khan Slams Munawar Faruqui : बिग बॉस का 17वां सीजन फिनाले के करीब है। फैंस भी शो के विनर का नाम जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। इस बीच घर से बेघर हुईं आयशा खान ने मुनव्वर पर अपनी भड़ास निकाली।
11:18 PM Jan 22, 2024 IST | News24 हिंदी
घर से बाहर आते ही मुनव्वर फारुकी पर भड़कीं आयशा  बोलीं  वह रियल नहीं तो विनर कैसे

Ayesha Khan Slams Munawar Faruqui : बिग बॉस का 17वां सीजन अब अपने फिनाले से कुछ दिन दूर है। पिछले दिनों वीकेंड के वॉर में लाइव वोटिंग के चलते कंटेस्टेंट आयशा खान घर से बेघर हो गईं। घर से बाहर आने के बाद आयशा ने डीएनए को दिए इंटरव्यू में मुनव्वर फारुकी को लेकर बात की। साथ ही मुनव्वर के फैंस से मिली नफरत पर अपना रिएक्शन भी दिया। आयशा ने कहा कि मुनव्वर ने वफादार एक-महिला पुरुष  को लेकर एक गलत धारणा बनाई थी, और वह उसे उजागर करना चाहती थीं।

बोलीं, उसने शो के अंदर नकली धारणा बनाई

डीएनए से बात करते हुए आयशा ने कहा, 'मुनव्वर ने शो के अंदर एक एक-महिला पुरुष को लेकर एक नकली धारणा बनाकर रखी थी।' उन्होंने मुझे धोखे पर रखा और मेरे साथ गलत किया। यह सब चीजें मेरे लिए नॉर्मल नहीं थीं। यही कारण था कि मैंने शो में जाने का फैसला किया। उन्होंने फैंस द्वारा शो में आकर मुनव्वर की छवि खराब करने के आरोपों पर भी बात की। आयशा ने कहा कि 'शो में एंट्री करने से पहले मुझे पता था कि लोग मुझपर छवि खराब करने का आरोप लगाएंगे। इसके लिए मुझे ट्रोल भी किया जाएगा। उस इंसान (मुनव्वर) के जितने भी फैंस हैं, वो जिंदगी भर मुझसे नफरत करेंगे। हालांकि मुझे खुद पर बहुत गर्व है कि इतना सब कुछ पता था, और अभी भी मैंने इस पर एक स्टैंड लिया।'

मुनव्वर पर लगाए कई गंभीर आरोप

आयशा आगे कहती हैं कि 'उनके परिवार ने भी शो में जाने में उनका समर्थन किया, 'वे चाहते थे कि अगर मुनव्वर के बारे में किसी एक ने भी समझ लिया कि ये गलत है, तो यह अच्छी बात है।' जाहिर है कि शो में एंट्री लेने के साथ ही आयशा ने मुनव्वर फारुकी पर उन्हें धोखा देने सहित कई आरोप लगाए थे। उन्होंने अंकिता लोखंडे से लेकर अभिषेक कुमार सहित कई कंटेस्टेंट की मौजूदगी में यह तक कह दिया था कि अब वह मुनव्वर की शक्ल तक नहीं देखेंगी।

इन कंटेस्टेंट को बताया टॉप 3

इसके अलावा आयशा ने टॉप 3 कंटेस्टेंट भी बताए। उन्होंने कहा कि वह मुनव्वर को अभिषेक कुमार और अंकिता लोखंडे के साथ टॉप 3 में देखती हैं, लेकिन उन्हें नहीं लगता कि मुनव्वर की जीत अच्छा उदाहरण देगी। आयशा ने कहा, 'शो में हर सदस्य को अपनी रियल पर्सनैलिटी दिखानी होती है लेकिन मुनव्वर तो रियल ही नहीं थे, तो आप रियलिटी शो कैसे जीत सकते हैं।' आयशा ने आगे खुलासा किया कि शो खत्म होने के बाद भी वे मुनव्वर से कोई रिश्ता नहीं रखना चाहती हैं।

यह भी पढ़ें : पहले शादी का वादा, फिर डबल डेटिंग, Ayesha Khan ने Munawar Faruqui पर लगाए ये 7 गंभीर आरोप

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो