होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Baba Siddique Funeral: क्यों जान से प्यारे दोस्त की 'नमाज-ए-जनाजा' में शामिल नहीं हुए Salman Khan?

Baba Siddique Funeral: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी के मर्डर के बाद सलमान खान बुरी तरह से दुखी हैं। खबर मिलते ही सलमान, बाबा के परिवार से मिले, लेकिन अंतिम विदाई में शामिल नहीं हुए? लोग इसके पीछे की वजह जानना चाहते हैं।
09:57 AM Oct 15, 2024 IST | Nancy Tomar
Baba Siddique, Salman Khan
Advertisement

Baba Siddique Funeral: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी के मर्डर के बाद सलमान खान बुरी तरह से दुखी हैं। भाईजान के चेहरे पर बाबा के जाने का गम साफ नजर आ रहा है। जैसे ही सिद्दीकी को गोली लगने की खबर सलमान को मिली, तो भाईजान तुरंत उनसे मिलने के लिए जाना चाहते थे, लेकिन सुरक्षा को देखते हुए सलमान को पुलिस ने घर पर रहने की ही सलाह दी। हालांकि सलमान खुद को नहीं रोक सके और वो बाबा के परिवार से मिलने के लिए देर रात ही निकल गए। इस दौरान सलमान कड़ी सुरक्षा के बीच नजर आए, लेकिन कई लोगों ने फिर भी ये सवाल खड़ा कर दिया कि अगर सलमान, बाबा के परिवार का दुख बांटने के लिए गए थे, तो फिर बाबा की आखिरी विदाई यानी 'नमाज-ए-जनाजा' में क्यों शामिल नहीं हुए?

Advertisement

क्यों शामिल नहीं हुए सलमान खान? 

गौरतलब है कि जबसे बाबा की हत्या हुई है, तबसे ही सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। घटना के बाद खान परिवार की ओर से भी किसी को घर ना आने की अपील की गई है। सलमान खान, बाबा के 'नमाज-ए-जनाजा' में सुरक्षा कारणों की वजह से शामिल नहीं हो सके। जी हां, बाबा के 'नमाज-ए-जनाजा' के दौरान बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे। ऐसे में कोई अनहोनी ना हो जाए, इसलिए सलमान खान ने बाबा के 'नमाज-ए-जनाजा' में शामिल ना होने का ही फैसला लिया।

खान परिवार आया बाबा के परिवार से मिलने

भले ही सलमान खान और उनका परिवार बाबा सिद्दीकी की 'नमाज-ए-जनाजा' में शामिल नहीं हुआ, लेकिन सलमान खान के अलावा पूरा खान परिवार बाबा की हत्या के बाद उनकी फैमिली से मिलने जरूर गया था। इस दौरान सलमान खान के साथ उनका बॉडीगॉर्ड शेरा भी नजर आया। सलमान की सुरक्षा को देखते हुए कड़ी सिक्योरिटी का इंतजाम भी किया गया था। इस दौरान शेरा पहले सलमान के आगे थे और माहौल को देखने के बाद ही उन्होंने सलमान को कार में बिठाया।

Advertisement

पुलिस कर रही मामले की जांच

गौरतलब है कि बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से माहौल बेहद गरम हो गया है और इस मामले में तमाम तरह की बातें सामने आ रही हैं। हालांकि पुलिस इस मामले की तेजी से जांच कर रही है और तीन आरोपियों को इस मामले में अरेस्ट किया जा चुका है। हालांकि बाकी के आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है। गौरतलब है कि इस दौरान शाहरुख खान को भी नहीं देखा गया।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18: पहले हफ्ते टॉप 5 पसंदीदा कंटेस्टेंट कौन? पहला और पांचवा नाम चौंकाएगा

Open in App
Advertisement
Tags :
Baba SiddiqueBaba Siddique MurderFuneral salman Khan
Advertisement
Advertisement