होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Baba Siddique की आखिरी इफ्तार पार्टी में Emraan Hashmi के लिए क्या खास? एक्टर को मिला था सरप्राइज

Baba Siddique Iftar party Surprise for Emraan Hashmi: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना से मुंबई में उथल-पुथल मची हुई है। लोगों को भरोसा नहीं हो रहा है कि सिद्दीकी अब इन दुनिया में नहीं रहे, लेकिन यही सच है।
12:31 PM Oct 13, 2024 IST | Nancy Tomar
Baba Siddique, Emraan Hashmi
Advertisement

Baba Siddique Iftar party Surprise for Emraan Hashmi: मुंबई के बांद्रा ईस्ट में एक अज्ञात हमलावरों ने एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना से मुंबई में उथल-पुथल मची हुई है और इसी के साथ वहां की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए हैं। बाबा सिद्दीकी ना सिर्फ राजनीति बल्कि बॉलीवुड से भी गहरा रिश्ता रखते थे और उनकी इफ्तार पार्टी तो एक अलग ही ब्रांड बन चुकी थी। बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी हो और उसमें हिंदी सिनेमा के सितारे ना हो, ऐसा कैसे हो सकता है। जी हां, बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में तमाम बॉलीवुड सेलेब्स को देखा गया है। इस बार की इफ्तार पार्टी में इमरान हाशमी के लिए खास सरप्राइज था।

Advertisement

 बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी

ये तो सभी जानते हैं कि बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी बेहद खास होती थी। इस पार्टी में सलमान खान, शाहरुख खान, शिल्पा शेट्टी सहित तमाम सितारे रंग जमाते थे। इस साल भी बाबा सिद्दीकी ने मार्च के महीने में इफ्तार पार्टी रखी थी, जिसमें कई बड़े सेलेब्स को देखा गया था। इस बार की इफ्तार पार्टी में इमरान हाशमी को बाबा सिद्दीकी और उनके बेटे ने बेहद स्पेशल फील करवाया था।

इमरान हाशमी के लिए सरप्राइज

दरअसल, इफ्तार पार्टी के दौरान सिद्दीकी ने इमरान को सरप्राइज करते हुए उनके बर्थडे का केक कट किया था, जो इमरान के लिए किसी बड़े सरप्राइज से कम नहीं था। इतना ही नहीं बल्कि इसके साथ बाबा सिद्दीकी और इमरान की फैमिली ने फोटो भी खिंचवाई थी। गौरतलब है कि बाबा सिद्दीकी ने ये खास सरप्राइज इमरान के लिए प्लान किया था, तो इमरान के लिए भी ये बड़ी बात थी।

Advertisement

बॉलीवुड सितारों को बड़ा झटका

ना सिर्फ इमरान बल्कि बॉलीवुड के तमाम सितारों के साथ सिद्दीकी की बॉन्डिंग बेहद खास रही है। इस लिस्ट में टॉप पर सलमान खान और संजय दत्त का नाम आता है। संजय दत्त और सलमान को सिद्दीकी का बेहद करीबी माना जाता है। बाबा सिद्दीकी की अचानक मौत से बॉलीवुड के कई सितारों को बड़ा झटका लगा है। सिद्दीकी के मर्डर पर जहां सलमान खान मायूस नजर आए, तो शिल्पा शेट्टी को भी आंसू पोंछते हुए देखा गया।

घटना पर नहीं हो पा रहा भरोसा

बता दें कि बीती रात यानी शनिवार 12 अक्टूबर की रात को सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। डॉक्टर ने इस पर बात करते हुए खुलासा किया है कि सिद्दीकी को सीने और पेट में गोली लगी थी, जो आर-पार हो गई थी। घटना से कई लोग बहुत हैरान है।

यह भी पढ़ें- क्या Salman Khan से दोस्ती बनी Baba Siddique की मौत की वजह? जांच में अब तक क्या-क्या आया सामने

Open in App
Advertisement
Tags :
Baba SiddiqueEmraan Hashmi
Advertisement
Advertisement