होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Baba Siddique के मर्डर के लिए शूटर्स ने क्यों बदली लोकेशन? देश से भागने की फिराक में मास्टर माइंड

Baba Siddique Murder Case Update: एनसीपी अजित पवार गुट के नेता और मुंबई में पूर्व कांग्रेस विधायक बाबा सिद्दीकी के मर्डर केस की पुलिस बेहद गंभीरता से जांच कर रही है।
11:29 AM Oct 17, 2024 IST | Nancy Tomar
Baba Siddique Murder Case
Advertisement

Baba Siddique Murder Case Update: एनसीपी अजित पवार गुट के नेता और मुंबई में पूर्व कांग्रेस विधायक बाबा सिद्दीकी के मर्डर के बाद से ही पुलिस इस मामले की बेहद गंभीरता से जांच कर रही है। इस मामले से जुड़ी हर एक कड़ी पुलिस के लिए बड़ी मददगार साबित हो सकती है। वहीं, अब इस मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। आइए जानते हैं...

Advertisement

मास्टर माइंड के खिलाफ LOC जारी

दरअसल, इस मामले में मुंबई क्राइम ने शुभम लोणकर के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया है। सूत्रों के मुताबिक शुभम, शूटर्स के पकड़े जाने के समय तक पुणे में ही था, लेकिन शूटर्स के गिरफ्तार होते ही वो पुणे से फरार हो गया। आशंका है कि वो नॉर्थ के किसी स्टेट राजस्थान या गुजरात की दिशा में भागा होगा। हालांकि इसको लेकर अभी कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है।

देश छोड़ने की फिराक में आरोपी

इतना ही नहीं बल्कि ये भी हो सकता है कि शुभम नेपाल के रास्ते देश छोड़ने की फिराक में हो या फिर फर्जी दस्तावेजों के जरिए देश से भागने की जुगाड में हो। इसलिए क्राइम ब्रांच ने मामले की गंभीरता को देखते हुए शुभम के खिलाफ LOC जारी कर दिया है, जिससे अगर शुभम कुछ भी ऐसा करता है, तो एयरपोर्ट या स्टेशन पर उसकी शिनाख्त कर उसे गिरफ्तार किया जा सके। शुभम की बात करें तो बता दें कि वो सिद्दिकी शूट आउट केस के मुख्य मास्टर माइंड में से एक है।

Advertisement

क्यों बदली लोकेशन?

इतना ही नहीं बल्कि इस मामले में अब ये भी सामने आया है कि सिद्दीकी के शूट आउट के लिए शूटर्स ने लोकेशन भी बदली थी। जी हां, पहले सिद्दीकी को जीशान के ऑफिस के बाहर शूट नहीं किया जाना था और बाद में ये लोकेशन डिसाइड हुई। दरअसल, शूटर्स की बाइक का पहला विजुअल रेकी के लिए इस्तेमाल हुआ है, लेकिन शूट आउट के पहले एक्सीडेंट होने से बाइक छोड़ दी गई थी।

शूटआउट के बाद भागना मुश्किल

बता दें कि इस सेकंड हैंड बाइक को 32 हजार देकर खरीदा गया था और इसी बाइक से सिद्दीकी की रेकी भी की गई थी। रेकी में उन्हें एहसास हुआ कि घर के आस-पास शूटआउट करना मुश्किल है क्योंकि बाबा हमेशा लोगों से घिरे रहते थे और बांद्रा वेस्ट से उनके लिए भागने का रास्ता भी मुश्किल भरा था। इसलिए बांद्रा वेस्ट में बाबा के घर और वेस्ट में ही बाबा के दफ्तर में रेकी के बाद शूट आउट की लोकेशन बदलने की प्लानिंग की गई।

जीशान के ऑफिस के बाहर किया शूट

इसके बाद तय किया गया कि बाबा के बेटे जीशान का ऑफिस ही इस घटना को अंजाम देने के लिए सही जगह है क्योंकि वहां से हाइवे भी नजदीक है। शुटर्स के पास उस वक्त मुंबई अहमदाबाद हाईवे, मुंबई नाशिक हाईवे और मुंबई पुणे हाईवे तीनों रूट से भागने का रास्ता था और इसके बाद बाबा को जीशान के ऑफिस के बाहर शूट किया गया। हालांकि शूट से पहले ही बाइक का एक्सीडेंट हो गया था। इसलिए शूटर्स ने ऑटो का इस्तेमाल किया और ऑटो से लोकेशन तक आए। बता दें कि इस बाइक को क्राइम ब्रांच ने जब्त कर लिया है।

यह भी पढ़ें- Radhika Apte की ताजा तस्वीर देख चौंक गए फैंस, शादी के 12 साल बाद प्रेग्नेंसी का सरप्राइज

Open in App
Advertisement
Tags :
Baba Siddique
Advertisement
Advertisement