होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Baba Siddique के मर्डर के बाद बढ़ी Salman Khan की सुरक्षा, टाइट सिक्योरिटी के बीच नजर आए 'भाईजान'

Baba Siddique Murder: एनसीपी अजित पवार गुट के नेता और मुंबई में पूर्व कांग्रेस विधायक बाबा सिद्दीकी की मौत से पूरा बॉलीवुड सदमे में है। किसी को भी इस खबर पर भरोसा नहीं हो रहा है कि बाबा सिद्दीकी अब इस दुनिया में नहीं रहे।
06:58 AM Oct 13, 2024 IST | Nancy Tomar
Baba Siddique
Advertisement

Baba Siddique Murder: बीती रात आई खबर से हर कोई हैरान रह गया। एनसीपी अजित पवार गुट के नेता और मुंबई में पूर्व कांग्रेस विधायक बाबा सिद्दीकी की मौत की खबर ने पूरे देश को चौंका दिया है। राजनीति से लेकर बॉलीवुड तक अपनी पकड़ रखने वाले बाबा सिद्दीकी की मौत से इस वक्त हर तरफ हलचल बढ़ी हुई है। इस मर्डर के तार गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से भी जोड़े जा रहे है, लेकिन बाबा सिद्दीकी की मौत ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

Advertisement

सदमे में बॉलीवुड

बाबा सिद्दीकी बॉलीवुड के कई सितारों के करीबी थे, जिसमें सलमान खान भी शामिल हैं। जैसे ही भाईजान को घटना की जानकारी मिली, तो वो उनका हाल लेने के लिए अस्पताल जाने लगे, लेकिन सुरक्षा के चलते पुलिस ने उन्हें ना आने की सलाह दी। इस घटना के बाद सलमान खान की भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है और भाईजान टाइट सिक्योरिटी के बीच नजर आ रहे हैं।

टाइट सिक्योरिटी के बीच सलमान खान

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में बवाल मचा हुआ है। बॉलीवुड के तमाम सितारे नम आंखों के साथ अस्पताल पहुंच रहे हैं। इस दौरान सलमान खान को भी अस्पताल जाते देखा गया। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है। इंटरनेट पर सामने आए वीडियो में सलमान खान टाइट सिक्योरिटी के बीच नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो जानकारी है कि बाबा सिद्दीकी के मर्डर के बाद सलमान खान की भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Advertisement

Bigg Boss 18 की शूटिंग रद्द

गौरतलब है कि सलमान खान को बाबा सिद्दीकी का अजीज दोस्त माना जाता है। ऐसे में इस घटना का असर भाईजान पर होना लाजिमी है। जी हां, बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान ने रियलिटी शो Bigg Boss 18 की शूटिंग रोक दी। सलमान खान का बिग बॉस की शूटिंग रोकना जाहिर करता है कि बाबा सिद्दीकी की मौत का उन्हें गहरा सदमा लगा है।

सेलेब्स पहुंच रहे अस्पताल

ना सिर्फ सलमान खान बल्कि इस दौरान बॉलीवुड के कई सितारों को अस्पताल के बाहर देखा गया। सोशल मीडिया पर कई वीडियो सामने आए हैं, जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा के साथ नजर आ रही हैं। शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के अलावा, वीर पहारिया, संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त, खुद संजय दत्त, जहीर इकबाल के पिता इकबाल रतनसी समेत कई सेलेब्स नजर आए हैं।

यह भी पढ़ें- Salman Khan ने बिग बॉस 18 की शूटिंग को रोका, बाबा सिद्दीकी की मौत से सदमे में ‘भाईजान’

Open in App
Advertisement
Tags :
Baba SiddiqueBaba Siddique MurderSalman Khan
Advertisement
Advertisement