होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: Baba Siddique के बिलखते बेटे को देख रो उठा आसमान, फूट-फूटकर रोए zeeshan

Baba Siddique Murder, Zeeshan Siddique: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बीती शाम उन्हें अंतिम विदाई दी गई। इस दौरान बाबा के बेटे जीशान की हालत बेहद खराब थी। जीशान अपने पिता के जाने का गम नहीं सह पा रहे हैं।
07:37 AM Oct 14, 2024 IST | Nancy Tomar
Baba Siddique Murder
Advertisement

Baba Siddique Murder, Zeeshan Siddique: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या से हर कोई बेहद दुखी है। बीती शाम बाबा को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई। इस दौरान तमाम सितारे बाबा के अंतिम दर्शन करने पहुंचे थे। बाबा को अंतिम विदाई देते हुए उनके बेटे जीशान बेसुध नजर आए। सोशल मीडिया पर जीशान के तमाम वीडियो मौजूद हैं, जिनमें उनकी हालत देखकर किसी का भी दिल भर आएगा।

Advertisement

फूट-फूटकर रोए जीशान

हर बच्चे का सपना होता है कि वो अपने माता-पिता के साथ लंबे समय तक रहे, लेकिन माता-पिता को खोने का गम क्या होता है ये वही जान सकता है जिसके ऊपर ये पहाड़ टूटा हो। बाबा की हत्या ने जीशान का भी हाल कुछ ऐसा ही कर दिया। बाबा की अंतिम में जीशान फूट-फूटकर रोए और बेसुध नजर आए। जीशान को रोते देख शायद ही कोई ऐसा होगा जो खुद पर कंट्रोल कर पाए। पिता को खोने का गम क्या होता है ये सिर्फ इस वक्त जीशान ही समझ सकते हैं।

जीशान को देख आसमान भी नहीं रोक पाया अपने आंसू

कोई भी जीशान के दर्द का अंदाजा नहीं लगा सकता। जीशान के साथ बाबा की अंतिम विदाई पर आसमान भी रो रहा था। भारी बारिश में भी जीशान के आंसू नहीं रुक रहे थे और वो बार-बार खुद को संभालते नजर आए, लेकिन उनकी हालत बेहद खराब थी। पिता की मौत से टूटे जीशान को सोशल मीडिया यूजर्स हिम्मत बंधाते नजर आए।

Advertisement

यूजर्स ने दी जीशान को हिम्मत

एक यूजर ने जीशान का हाल देखकर लिखा कि ये बहुत दर्दनाक है, हिम्मत रखो जीशान। दूसरे यूजर ने लिखा कि हम जानते हैं कि ये कोई छोटा दर्द नहीं है, लेकिन आपको अपने परिवार के लिए हिम्मत रखनी होगी। तीसरे यूजर ने लिखा कि सिर्फ एक बेटा ही पिता की मौत का दर्द जान सकता है। एक और यूजर ने लिखा कि जीशान खुद को संभालो। इस तरह यूजर कमेंट्स करके जीशान की हिम्मत बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं।

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली जिम्मेदारी

गौरतलब है कि शनिवार की रात बाबा सिद्दीकी पर फायरिंग कर उनका मर्डर कर दिया गया। इस मर्डर ने पूरी राजनीतिक और फिल्म इंडस्ट्री को अंदर तक हिला दिया। बाबा की मौत पर कुछ लोग तो अभी भी भरोसा नहीं कर पा रहे हैं, लेकिन सच यही है कि बाबा सिद्दीकी अब हमारे बीच नहीं रहे हैं। लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने इस फायरिंग की जिम्मेदारी ली है।इसको लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया गया है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ही सिद्दीकी का मर्डर किया है। हालांकि पुलिस इस पोस्ट की जांच कर रही हैं। News24 इस तरह के किसी भी पोस्ट को लेकर कोई दावा नहीं करता है और ना ही इसकी जिम्मेदारी लेता है।

यह भी पढ़ें- Baba Siddique Murder: फोन करके बेटे को वापस ऑफिस बुलाया, 4 नहीं मर्डर में शामिल थे 10-15 लोग

Open in App
Advertisement
Tags :
Baba Siddique MurderZeeshan Siddique
Advertisement
Advertisement