होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Baba Siddique Murder: फोन करके बेटे को वापस ऑफिस बुलाया, 4 नहीं मर्डर में शामिल थे 10-15 लोग

Baba Siddique Murder: एनसीपी अजित पवार गुट के नेता और मुंबई में पूर्व कांग्रेस विधायक बाबा सिद्दीकी की हत्या ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। बाबा की हत्या से हर कोई बेहद परेशान और दुखी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
06:56 AM Oct 14, 2024 IST | Nancy Tomar
Baba Siddique Murder
Advertisement

Baba Siddique Murder: एनसीपी अजित पवार गुट के नेता और मुंबई में पूर्व कांग्रेस विधायक बाबा सिद्दीकी की हत्या से राजनीति से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक में बवाल मचा हुआ है। बीती शाम तमाम दिग्गजों ने बाबा सिद्दीकी को अंतिम विदाई दी। इस दौरान सलमान खान से लेकर हर वो स्टार जो बाबा सिद्दीकी के करीब था सभी पहुंचे। बाबा सिद्दीकी के मर्डर के बाद तमाम सवाल खड़े हो गए हैं।

Advertisement

10 से 15 लोगों का ग्रुप

दरअसल, भास्कर की लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो इस केस का पूरा का पूरा एंगल ही बदलता नजर आ रहा है क्योंकि बाबा सिद्दीकी के मर्डर में चार नहीं बल्कि 10 से 15 लोग शामिल थे। रिपोर्ट की मानें तो उसमें बताया गया कि शनिवार की रात बाबा अपने बेटे जीशान के ऑफिस गए थे और घर जाने के लिए निकले थे। दशहरे के चलते सड़क पर आतिशबाजी चल रही थी। इस दौरान 10 से 15 लोगों का एक ग्रुप बाबा सिद्दीकी के पास आया और उनसे कहा कि क्या हमारे साथ दशहरा मनाएंगे?

3 शूटर्स ने की फायरिंग

बाबा सिद्दीकी का नेचर बहुत नरम था और वो इस तरह की चीजों में शामिल भी हो जाते थे। दशहरे के मौके पर भी उन्होंने ऐसा ही किया और वो भी उन लोगों के कहने पर आतिशबाजी करने लगे। इसके बाद जैसे ही वो अपनी कार की फ्रंट सीट पर बैठने लगे, तभी पटाखों की आवाज का फायदा उठाते हुए 3 शूटर्स ने बाबा पर फायरिंग कर दी, जिस वक्त ये घटना हुई उस वक्त थोड़ी ही दूर पर पुलिस की गाड़ी भी मौजूद थी।

Advertisement

बाल-बाल बच गए जीशान सिद्दीकी

इतना ही नहीं बल्कि सूत्र ने ये भी जानकारी दी है कि इस घटना में बाबा के बेटे जीशान पर भी हमला हो सकता था, लेकिन वो बाल-बाल बच गए। दरअसल, जैसे ही दोनों ऑफिस से घर जाने के लिए निकले तो जीशान को एक फोन कॉल आया और वो फोन पर बात करने के लिए वापस अपने ऑफिस चले गए। जब वो ऑफिस में बैठकर फोन पर बात कर रहे थे, तभी ये घटना हुई।

क्या है बाबा के मर्डर की वजह?

अगर जीशान, बाबा के साथ मौजूद रहते तो शायद हो सकता था कि हमलावर उनको भी निशाना बना लेते। गौरतलब है कि जीशान का SRA री-डेवलपमेंट को लेकर विवाद चल रहा था, जिसके चलते बाबा सिद्दीकी को धमकी भी दी गई थी। बाबा सिद्दीकी की मौत की असली वजह क्या है ये तो अब जांच में पता लगेगा। पुलिस बेहद तेजी से मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें- पहले Gippy Grewal फिर AP Dhillon अब Baba Siddique… क्या Salman Khan के दोस्तों को निशाना बना रहा Lawrence Bishnoi?

Open in App
Advertisement
Tags :
Baba Siddique MurderZeeshan Siddique
Advertisement
Advertisement