खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bad Newz Scene Anyalsis: फिल्म के ये 5 सीन हजम नहीं होंगे, देखते ही सिर पकड़ लेंगे आप

Bad Newz Review: विक्की कौशल अपने फैंस के लिए गुड न्यूज वाली 'बैड न्यूज' लेकर आ गए हैं। सिनेमाघरों में आज फिल्म 'बैड न्यूज' रिलीज हो गई है। फिल्म को क्रिटिक्स की तरफ से अब तक मिला-जुला रिस्पांस मिला है। ऐसे में इस रिपोर्ट में जानिए इस फिल्म के वो सीन्स के बारे में जो एकदम समझ से परे लगते हैं।
01:53 PM Jul 19, 2024 IST | Himanshu Soni
Bad Newz Review
Advertisement

Weird Scenes of Bad Newz: विक्की कौशल, एमी विर्क और तृप्ति डिमरी की फिल्म 'बैड न्यूज' ने सिनेमाघरों मे दस्तक दे दी है। विक्की की परफॉर्मेंस ने एक बार फिर अपने फैंस को गजब का इंप्रेस किया है वहीं तृप्ति, एमी ने भी अपनी एक्टिंग से चार चांद लगाए हैं। इस फिल्म को देखने के लिए दिमाग की जरूरत नहीं है क्योंकि दिल से देखेंगे तो फिल्म अच्छी लगेगी। हालांकि फिल्म में कुछ ऐसे सीन्स हैं जो बिल्कुल भी हजम नहीं होते। उन सीन्स को देखकर ऐसा लगता है जैसे ये रियल जिंदगी में तो कभी हो ही नहीं सकता। चलिए इस रिपोर्ट में ऐसे ही कुछ सीन्स के बारे में आपको बताते हैं।

Advertisement

1. जुड़वा बच्चों के दो-दो पिता

फिल्म की थीम मेडिकल की एक टर्म पर बेस्ड है जो कि हेटेरोपैटरनल सुपरफेकंडेशन है। इस तरह के केस दुनिया भर में अब तक सिर्फ 19 पाए गए हैं। असल जिंदगी में ऐसा बिल्लियंस में से एक केस आता है जहां ऐसा देखने को मिलता है। शो की स्टारकास्ट ने जब इस कहानी को सुना तो उन्हें भी एक बार के लिए विश्वास नहीं हुआ कि ऐसा भी होता है। इसी तरह से जब दर्शक इस फिल्म को देखते हैं तो उन्हें भी समझ नहीं आता कि ऐसा आखिर कैसे हो सकता है।

 

Advertisement

2. शादी के लिए अचानक मान जाती है सलोनी

फिल्म में दिखाया गया है कि अखिल यानि विक्की कौशल जब सलोनी को एप्रोच करते हैं तो वो पहले तो शादी या रिलेशनशिप से मना कर देती हैं क्योंकि वो अपने करियर पर फोकस करना चाहती है। लेकिन फिर उसी दिन ही जब शाम को अखिल फिर से सलोनी से मिलने आते हैं तो वो अचानक अपना फैसला बदल देती है और अखिल को डेट करने लगती है।

3. अचानक अखिल पहुंच जाता है मसूरी

सलोनी यानी तृप्ति डिमरी जब मसूरी में अपने एक्स अखिल से मूव ऑन करने के लिए अपने बॉस के साथ इंटीमेट होती है तभी अचानक उसी रात उसका एक्स पति अखिल आ जाता है जबकि एक सीन पहले ही दिखाया गया है कि अखिल अलग-अलग लड़कियों के साथ काफी मिल रहा है और तृप्ति से मूव ऑन करने के प्रोसेस में है।

4. गुरबीर पन्नू को नहीं होता सलोनी से प्यार

फिल्म में जिस गुरबीर पन्नू यानी एमी विर्क को अखिल चड्ढा से सलोनी के लिए लड़ते हुए दिखाया गया है उसे कभी सलोनी से प्यार होता ही नहीं। गुरबीर हमेशा से ही अपनी एक्स गर्लफ्रेंड सेजल से प्यार करता है और फिल्म के आखिर में जब सेजल यानी नेहा शर्मा की एंट्री होती है तो वो खुशी-खुशी सलोनी को भुलाकर सेजल के साथ चला जाता है। फिल्म में ये बात कुछ हजम नहीं होती है।

5. तृप्ति डिमरी के घरवाले नहीं देते अहमियत

फिल्म में सीरियस मुद्दों को ऐसा लगता है जैसे बहुत हंसी-हंसी में दबा दिया गया है। फिल्म में जब सलोनी को ससुराल से निकाल दिया जाता है और वो रोते-रोते अपने घर पहुंचती है तो उसके घर में मां, पिता और दादी को कोई फर्क ही नहीं पड़ता कि उनकी बेटी का रिश्ता टूट रहा है। वो आराम से बैठकर टीवी पर रिएलिटी शो के मजे ले रहे होते हैं। वहां पर ऐसा लगता है जैसे जबरदस्ती की कॉमेडी की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Bad Newz Review: ट्रेलर से अलग है कहानी, Vicky या Ammy तृप्ति ने किसे दी Good Newz?

 

Advertisement
Tags :
Actor Vicky KaushalAmmy VirkBad NewzTripti Dimri
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement