होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

ईद पर रिलीज नहीं होगी 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'मैदान', जानें क्यों पोस्टपोन हुई अक्षय और अजय की फिल्में?

Bade Miyan Chote Miyan and Maidaan Release Date Postpone: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' 10 अप्रैल को ईद पर रिलीज होने वाली है। इसी के साथ अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' भी सिनेमाघरों में एंट्री करने को तैयार है। लेकिन अब खबरों की मानें तो दोनों ही फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है।
08:30 AM Apr 08, 2024 IST | News24 हिंदी
Maidaan VS Bade Miyan Chote Miyan Release date
Advertisement

Bade Miyan Chote Miyan and Maidaan Postpone: हिन्दी सिनेमा के दर्शक काफी लंबे समय से ईद पर होने वाले बड़े धमाके का इंतजार कर रहे थे। अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' और अक्षय कुमार की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज को सिर्फ 1 दिन बचा है। मगर इस मेगा क्लैश का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों फिल्मों के मेकर्स ने रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी है और अब ये फिल्में ईद पर रिलीज नहीं होने वाली हैं।

Advertisement

ईद बनी वजह

'बड़े मियां छोटे मियां' और 'मैदान' ईद पर रिलीज होने वाली थी। मगर ईद की वजह से ही दोनों फिल्मों की रिलीज आगे बढ़ा दी गई है। दरअसल पहले ईद का चांद 10 अप्रैल की रात को दिखने वाला था और 11 अप्रैल को ईद का त्योहार मनाया जाना था। हालांकि खबरों की मानें तो अब ईद का चांद 10 की बजाए 9 अप्रैल की ही रात को दिखेगा और 10 अप्रैल को सभी ईद मनाएंगे। ऐसे में ईद की छुट्टी के बिना दो बड़ी फिल्मों को रिलीज करना मेकर्स के लिए घाटे का सौदा साबित हो सकता है। इससे दोनों ही फिल्में बड़े पर्दे पर ग्रैंड ओपनिंग नहीं कर सकेंगी। जूम की रिपोर्ट के अनुसार ईद की तारीख बदलने की वजह से ही 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'मैदान' की रिलीज को भी पोस्टपोन कर दिया गया है।

Advertisement

एडवांस बुकिंग पर पड़ेगा असर

अली अब्बास जफर की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' और अमित शर्मा की फिल्म 'मैदान' अगर पोस्टपोन होगी तो दोनों ही फिल्मों की एडवांस बुकिंग पर बुरा असर पड़ेगा। बुधवार को ओपनिंग डे पर दोनों फिल्मों ने एडवांस बुकिंग से ही काफी कमाई कर ली थी। ऐसे में अब फिल्म को पोस्टपोन करना भी मेकर्स के लिए आसान नहीं होगा। बता दें कि 6 अप्रैल को फिल्म का पेड प्रिव्यू भी हो चुका है। हालांकि मेकर्स ने अभी तक फिल्म की रिलीज पर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है।

 

Open in App
Advertisement
Tags :
Bade Miyan Chote MiyanMaidaanMaidaan Release Date
Advertisement
Advertisement