होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बांग्लादेशी एडल्ट स्टार Arohi Barde कौन? जो ठाणे से हुईं गिरफ्तार, फर्जी पासपोर्ट से जुड़ा मामला

Adult Star Arohi Barde Arrested: बांग्लादेशी एडल्ट फिल्मों की स्टार आरोही बर्डे उर्फ बन्ना शेख को ठाणे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन पर फर्जी इंडियन पासपोर्ट बनवाकर इंडिया में रहने का आरोप लगा है।
07:22 AM Sep 27, 2024 IST | Jyoti Singh
Advertisement

Arohi Barde Arrested: बांग्लादेशी एडल्ट फिल्मों की स्टार आरोही बर्डे उर्फ बन्ना शेख को लेकर बड़ी खबर आ रही है। उन्हें मुंबई के ठाणे से गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तारी के बाद से आरोही बर्डे की मुश्किलें काफी बढ़ गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आरोही को ठाणे पुलिस ने यह कदम फर्जी इंडियन पासपोर्ट से जुड़े मामले के चलते उठाया है। एडल्ट स्टार पर आरोप है कि वो नकली इंडियन पासपोर्ट बनवाकर इंडिया में रह रही थीं।

Advertisement

पुलिस ने उनके खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन पर IPC की धारा 420, 465, 468, 479, 34 और 14ए के तहत मामला दर्ज किया है। यह भी बताया जा रहा है कि ठाणे की हिल लाइन पुलिस ने पहले पासपोर्ट बनवाने के लिए दिए गए डॉक्यूमेंट्स की जांच की थी। जब मामला खुला तो उसके बाद एडल्ट स्टार को गिरफ्तार किया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस आरोही बर्डे उर्फ बन्ना शेख पर पहले भी पुलिस अपना शिकंजा कस चुकी है। उन्हें पहले वेश्यावृत्ति के लिए गिरफ्तार किया जा चुका है। अब उन पर आरोप लग रहा है कि उन्होंने फर्जी इंडियन पासपोर्ट बनवाया था जिसके जरिए वो अपने परिवार के साथ रह रही थीं। फिलहाल पुलिस एडल्ट स्टार के परिवार के लोगों की तलाश कर रही है।

कौन हैं एडल्ट स्टार आरोही बर्डे?

बता दें कि एडल्ट स्टार आरोही बर्डे उर्फ बन्ना शेख एडल्ट फिल्मों में काम करती हैं। उन्होंने बरखा भाभी, कामिनी रिटर्न्स और वाइफ स्वैप जैसी फिल्मों में काम किया है। वहीं आरोही की मां अंजलि राजाराम पाटिल उर्फ रूबी शेख हैं, जिनकी तलाश भी पुलिस कर रही है।

Advertisement

वहीं एक्ट्रेस के भाई  रविंद्र अरविंद बर्डे उर्फ रियाज शेख का नाम भी पुलिस की जांच में शामिल है। इनकी भी तलाश की जा रही है। इसके अलावा ऋतु अरविंद बर्डे उर्फ मोनी शेख को भी पुलिस ढूंढ रही है।

इस शख्स ने बनवाए पासपोर्ट

रिपोर्ट्स की मानें तो आरोही बर्डे पर आरोप है कि उन्होंने इंडियन पासपोर्ट बनवाकर उसका गलत इस्तेमाल किया है। उन पर भारतीय नागरिकता का गलत इस्तेमाल करने का भी आरोप है। इसके अलावा पुलिस एक अरविंद शामराव बर्डे नाम के शख्स की तलाश भी कर रही है। आरोप है कि अरविंद ने ही सारे फर्जी पासपोर्ट तैयार कराए थे। वो खुद भारतीय नागरिक है।

बता दें कि आरोही बर्डे पर आरोप है कि उन्होंने भारतीय नागरिकता का गलत इस्तेमाल तो किया ही था, वहीं दो लोगों के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला भी दर्ज करा चुकी हैं। ये मामले झूठे रहे थे। अब देखना होगा कि पुलिस इस मामले में आगे क्या कदम उठाती है। वहीं जिन लोगों की पुलिस को तलाश है, वो गिरफ्त में कब तक आते हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Entertainment News
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो