खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बांग्लादेश में दिखीं 'सना मकबूल' तो बढ़ गई टेंशन, खूबसूरती में बॉलीवुड को टक्कर देती हैं ये हसीनाएं

Top 6 Bangladeshi Actress: बॉलीवुड हसीनाओं की खूबसूरती और उनके लुक्स के कई लोग दीवाने हैं। आज हम आपको बांग्लादेश की हसीनाओं से मिलाएंगे जो खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड हसीनाओं से पीछे नहीं हैं।
02:21 PM Aug 06, 2024 IST | Jyoti Singh
Bangladeshi Actress.
Advertisement

Top 6 Bangladeshi Actress: देश और दुनिया में इस वक्त बांग्लादेश चर्चा का विषय बना हुआ है। इस बीच हम आपको इस देश की उन हसीनाओं से रूबरू कराएंगे जो अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड की हसीनाओं को कड़ी टक्कर देती हैं। वैसे आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे का इस देश से काफी खास कनेक्शन है। उन्हें जब बॉलीवुड ने ठुकरा दिया तब बांग्लादेश फिल्म इंडस्ट्री ही काम आई। यहां चंकी ने कई फिल्में की और वो बांग्लादेश के सुपरस्टार बन गए। लोगों ने उन्हें यहां का अमिताभ बच्चन तक घोषित कर दिया था। खैर आज हम बांग्लादेश की टॉप एक्ट्रेसेस की बात करेंगे। इनमें एक एक्ट्रेस तो ऐसी भी है, जिसे देखकर आपको 'बिग बॉस ओटीटी 3' की विनर सना मकबूल याद आ जाएंगी।

Advertisement

पोरी मोनी

शमसुन्नहर स्मृति उर्फ पोरी मोनी बांग्लादेश फिल्म इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्ट्रेस होने के साथ-साथ पोरी मॉडलिंग में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पोरी मोनी मेकअप से ज्यादा अपनी नेचुरल ब्यूटी को लेकर चर्चा में रहती हैं। उन्हें फिल्म पफ डैडी, गुनिन, मुखोश जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है।

बिद्या सिन्हा सहा मीम

बिद्या सिन्हा सहा मीम अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड की डीवाज ऐश्वर्या राय और उर्वशी रौतेला जैसी कई खूबसूरत हसीनाओं को टक्कर देती हैं। ब्यूटी पेजेंट लक्स चैनल आई सुपरस्टार 2007 की विनर रह चुकीं बिद्या सिन्हा ने अपने एंक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2008 में की थी। उनकी दिलकश अदाओं के लोग दीवाने हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Aamir Khan ने क्यों किया था सेक्स थेरेपिस्ट होने का दावा? करण जौहर के शो में बताया था हिडेन टैलेंट

सादिया जहान प्रोवा

बांग्लादेशी एक्ट्रेस सादिया जहान प्रोवा भी टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं। उन्होंने एक्स फैक्टर 2, ऑनर प्रोजापोती जैसी कई फिल्मों में काम किया है। एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं। उन्होंने अपनी जिंदगी में दो शादियां की और दोनों ही नाकाम रहीं।

नुसरत फारिया

एक्ट्रेस नुसरत फारिया बांग्लादेश की टॉप हसीनाओं में आती हैं। वो एक्ट्रेस होने के साथ-साथ मॉडल और टीवी प्रजेंटर भी हैं। उनके लुक्स और स्टाइल के लोग दीवाने हैं। नुसरत को देखने के बाद आपको बिग बॉस ओटीटी 3 की विनर और टीवी एक्ट्रेस सना मकबूल की याद आ जाएगी। दोनों का चेहर काफी मिलता-जुलता लगता है।

रफियथ रशीद मिथिला

बांग्लादेश की एक्ट्रेस रफियथ रशीद मिथिला भी अपने लुक्स और खूबसूरती को लेकर काफी सुर्खियां बटोरती हैं। महज 6 साल से अपना करियर शुरू करने वालीं रफियत एक्ट्रेस होने के साथ ही फेमस सिंगर भी हैं।

तंजिन तिशा

बांग्लादेश की हसीनाओं की बात हो और तंजिन तिशा का नाम न आए ये कैसे हो सकता है? बांग्लादेश फिल्म इंडस्ट्री में तांजिन हमेशा एक्ट्रेसेस की लिस्ट में टॉप पर रहती हैं। अपने लुक्स और स्टाइल से वो बॉलीवुड की कई हसीनाओं को टक्कर देती हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bangladesh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement