खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ना The Archies ना Lust Stories 2, फिर कौन-सी हिंदी फिल्म OTT पर सबसे ज्यादा देखी गई?

Bawaal Most Watched Hindi Controversial Film on OTT: इस फिल्म को ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखा गया है। आइए जानते हैं...
10:22 AM Jan 18, 2024 IST | Nancy Tomar
किस फिल्म को ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखा गया। फोटो आभार- सोशल मीडिया
Advertisement

Bawaal Most Watched Hindi Controversial Film on OTT: आज-कल ओटीटी का जमाना है और लोग घर बैठे ही फिल्मों और सीरीज का मजा लेना चाहते हैं। लोगों के पास तमाम तरह के ओटीटी प्लेटफॉर्मस हैं, जिन पर नई और पुरानी फिल्में मौजूद हैं।

Advertisement

आज हम आपको उस हिंदी फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखा गया। हालांकि इस लिस्ट में ना फिल्म 'द आर्चीज' है और ना ही 'लस्ट स्टोरी 2'। आइए आपको बताते हैं कि आखिर वो कौन-सी फिल्म है? साथ ही बताते हैं कि कौन-सी हिंदी वेब सीरीज को सबसे ज्यादा देखा गया है।

यह भी पढ़ें- Aishwarya Rai से Priyanka Chopra तक, इन हसीनाओं की डेटिंग ने बटोरी जमकर सुर्खियां

Advertisement

जान्हवी कपूर और वरुण धवन की फिल्म

दरअसल, 16 जनवरी को मीडिया कंसल्टिंग फर्म ऑरमैक्स मीडिया ने एक रिपोर्ट जारी की, जिसमें बताया गया कि कौन-सी फिल्में, वेब सीरीज, हिंदी फिल्में, इंटरनेशनल फिल्म सबसे ज्यादा देखी गई। साथ ही भारत में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इनका प्रीमियर भी अलग-अलग समय पर हुआ। बता दें कि इस लिस्ट में जान्हवी कपूर और वरुण धवन-स्टारर फिल्म 'बवाल' है। जी हां, इस फिल्म को ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखा गया।

'ब्लडी डैडी' को मिले इतने व्यूज

ऑरमैक्स की रिपोर्ट की मानें तो फिल्म बवाल को 21.2 मिलियन लोगों ने ओटीटी पर देखा है, जिसके चलते यह सबसे ज्यादा देखी जाने वाली डायरेक्ट-टू-ओटीटी हिंदी फिल्म बन गई है। इसके अलावा शाहिद कपूर की एक्शन थ्रिलर 'ब्लडी डैडी' को 17 मिलियन और मनोज बाजपेयी और शर्मिला टैगोर-स्टारर फैमिली ड्रामा गुलमोहर को 16.3 मिलियन लोगों ने देखा है।

तारा सुतारिया की फिल्म को भी इतने लोगों ने देखा?

इसके अलावा इस लिस्ट में डिज्नी हॉटस्टार की फिल्म 'तुमसे ना हो पाएगा' भी है। इस कॉमेडी ड्रामा को 14.3 मिलियन व्यूज मिले हैं। साथ ही तारा सुतारिया की 'अपूर्वा' को 12.6 मिलियन व्यूज मिले हैं और ये पांचवें नंबर पर है।

'द आर्चीज' और 'लस्ट स्टोरीज 2' को मिले इतने व्यूज

इस लिस्ट में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की 'मिशन मजनू' भी शामिल है, जिसका प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर हुआ। इस फिल्म को 10.8 मिलियन व्यूज मिले हैं। साथ ही फिल्म 'द आर्चीज', जिसे नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जा सकता है को 10 मिलियन व्यूज मिले हैं और 'लस्ट स्टोरीज 2' को 9.8 मिलियन लोगों ने देखा है।

पहले नंबर पर शाहिद कपूर और विजय सेतुपति 

हिंदी वेब सीरीज की बात करें तो इसमें पहले नंबर पर शाहिद कपूर और विजय सेतुपति की सीरीज 'फर्जी' है। ये इंडिया की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली SVOD (सब्सक्रिप्शन वीडियो ऑन डिमांड) सीरीज बनी है। इसे 37.1 मिलियन लोगों ने देखा है। आदित्य रॉय कपूर-स्टारर द नाइट मैनेजर को 28.6 मिलियन और ताजा खबर को 23.5 मिलियन लोगों ने देखा है।

Advertisement
Tags :
BawaalJanhvi Kapoorlust stories 2The ArchiesVarun Dhawan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement