होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड ने ले ली खुद की जान, इस वजह से परेशान था 25 साल का नौजवान

Actress Boyfriend dies by suicide: बेंगलुरु में एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड ने कथित तौर पर सुसाइड कर लिया है जिसका कारण अभिनेत्री से शादी करने के दबाव को बताया जा रहा है।
04:37 PM Oct 02, 2024 IST | Himanshu Soni
Actress Boyfriend dies by suicide
Advertisement

Actress Boyfriend dies by suicide: बेंगलुरु से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां 25 साल के एक शख्स ने आत्महत्या कर ली है। शख्स का नाम मदन बताया जा रहा है। इस घटना के सामने आते ही हर कोई हैरान रह गया है। आरोप है कि कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस वीणा से शादी करने के दबाव के चलते शख्स ने खुद की जान ले ली है। बताया जा रहा है कि मदन और वीणा कई महीनों से एक लिव-इन रिलेशनशिप में थे और दोनों के रिश्ते में लगातार तनाव बढ़ रहा था। क्या है पूरा मामला, चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

शादी के प्रपोजल से परेशान था शख्स!

एशियानेट की खबर के मुताबिक ये घटना उस समय की है जब दोनों एक पार्टी में शामिल हुए थे। पार्टी के दौरान वीणा ने मदन से शादी का प्रपोजल रखा, जिसे मदन ने साफ तौर पर ठुकरा दिया। इसके बाद दोनों के बीच काफी बहस हुई और माहौल तनावपूर्ण हो गया। मौके पर मौजदू लोगों के मुताबिक, वीणा ने मदन पर बार-बार शादी के लिए दबाव बनाया, जिससे मदन काफी परेशान हो गया था।

शराब के नशे में विवाद

पार्टी के दौरान दोनों ने शराब भी पी थी। बताया जा रहा है कि पार्टी के दौरान ही रात करीब 8:30 बजे वीणा ने एक बार फिर से मदन को शादी के लिए मजबूर किया। मदन ने हालात से बचने के लिए कहा कि उसे बाथरूम जाना है और इसी दौरान उसने अपनी जान ले ली। मदन की मौत के बाद ये मामला और गंभीर हो गया है, क्योंकि उसके परिवार और दोस्तों का दावा है कि वो लंबे समय से इस रिश्ते में तनाव और दबाव महसूस कर रहा था।

Advertisement

वीणा पर ब्लैकमेलिंग का आरोप

घटना से पहले मदन के घर के बाहर एक हंगामा भी हुआ था, जिसमें वीणा पर आरोप लगाए गए कि वो मदन को ब्लैकमेल कर रही थी। आरोप है कि वीणा ने शादी के लिए मजबूर करने के लिए आत्महत्या की धमकी भी दी थी। मदन के परिवार का कहना है कि उसने वीणा के दूसरे पुरुषों के साथ नजदीकियों के चलते मदन और उसके रिश्ते पर चिंता जाहिर की थी। मदन का परिवार भी नहीं चाहता था कि वीणा उनके परिवार की बहू बने।

दोस्तों और परिवार का बयान

मदन के दोस्तों और परिवार ने बताया कि वो हाल के दिनों में काफी तनाव में था। उसने वीणा के साथ अपने रिश्ते को लेकर कई बार चिंता जताई थी और कहा था कि वो शादी के लिए तैयार नहीं है। मदन को वीणा के बर्ताव और उसके दूसरे पुरुषों के साथ रिश्तों पर भी शक था, जिसके चलते वो शादी के लिए राजी नहीं हो रहा था।

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

इस दुखद घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। पुलिस अब ये जानने की कोशिश कर रही है कि क्या वीणा द्वारा बनाए गए दबाव और ब्लैकमेलिंग के आरोपों की ही वजह से मदन ने आत्महत्या की है। वीणा से भी पूछताछ की जा रही है और पुलिस ये भी जानने की कोशिश कर रही है कि घटना के समय वास्तव में क्या हुआ था। मदन की मौत ने उसके परिवार को गहरे सदमे में डाल दिया है। वो अभी महज 25 साल का था और अभी उसके आगे उसकी पूरी जिंदगी थी।

यह भी पढ़ें: Sonakshi Sinha की शादी में किया ऐसा काम जिससे पहले की थी तौबा-तौबा, Honey Singh का खुलासा

Open in App
Advertisement
Advertisement
Advertisement