चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बेंगलुरु रेव पार्टी में मिली एक्ट्रेस समेत 27 महिलाओं की रिपोर्ट पॉजिटिव, पुलिस ने रेड मार पकड़े थे 85 से ज्यादा लोग

Bengaluru Rave Party: बेंगलुरु के एक फार्म हाउस में चल रही रेव पार्टी में साउथ एक्ट्रेस समेत पकड़े गए अन्य लोगों की ब्लड सैंपल रिपोर्ट आ गई है। रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसे देखते हुए पुलिस का कहना है कि वो जल्द ही सभी को नोटिस भेजेगी और पूछताछ के लिए बुलाएगी।
06:21 PM May 23, 2024 IST | Jyoti Singh
Bengaluru Rave Party.
Advertisement

Bengaluru Rave Party: कर्नाटक पुलिस ने 21 मई को बेंगलुरु के एक फार्म हाउस में चल रही रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया था। इस पार्टी में साउथ की एक एक्ट्रेस हेमा का नाम भी सामने आया था। पुलिस ने इस दौरान एक्ट्रेस समेत 85 लोगों को पकड़ा था, जिनकी जांच रिपोर्ट अब सामने आ गई है। ड्रग मामले में हुई इस जांच की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने अपनी जांच में बताया है कि पकड़े गए लोगों में 73 पुरुष शामिल थे, जबकि 30 महिलाएं शामिल थीं। इसमें साउथ एक्ट्रेस हेमा का नाम भी सामने आया था। हालांकि एक्ट्रेस का कहना था कि वो रेव पार्टी का हिस्सा नहीं थीं।

Advertisement

नोटिस जारी कर होगी पूछताछ

पार्टी के दौरान पकड़े गए सभी 85 लोगों का ब्लड सैंपल लिया गया था, जिसमें से 59 पुरुषों के ब्लड सैंपल में ड्रग पाया गया है। वहीं 27 महिलाओं की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बता दें कि 103 में से 86 लोगों की जांच कराई गई थी, जिसकी रिपोर्ट अब पॉजिटिव आई है। उधर, केंद्रीय अपराध शाखा (CCB) का कहना है कि वो उन सभी लोगों को नोटिस जारी कर पूछताछ के लिए बुलाएगी, जिनके ब्लड में ड्रग की डोज पाई गई है।

यह भी पढ़ें: Shahrukh Khan की अचानक बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती, अब कैसी है हालत?

पार्टी से कई चीजें बरामद

बता दें कि 21 मई को बेंगलुरु में कर्नाटक पुलिस ने रेव पार्टी पर छापा मारा था। इसके बाद मामले की जांच को हेब्बागोडी पुलिस स्टेशन को सौंप दी गई थी। पुलिस ने 104 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। इसके अलावा पार्टी से 14.40 ग्राम एमडीएम की गोलियां और 1.16 ग्राम एमडीएम क्रिस्टल के अलावा 6 ग्राम हाइड्रो कैनबिस, 500 रुपये का एक नोट कोकीन से लिपटा हुआ, 5 ग्राम कोकीन, 6 ग्राम गांजा और 5 मोबाइल फोन जब्त किए गए थे।

Advertisement

एक्ट्रेस की रिपोर्ट भी आई पॉजिटिव

जांच में पता चला था कि यह पार्टी जन्मदिन की आड़ में चल रही थी। पुलिस ने यहां से कई लोगों को पकड़ा था, इनमें साउथ एक्ट्रेस हेमा, चिरंजीवी और एक्ट्रेस आशी रॉय का नाम भी सामने आया है। जल्द ही पूछताछ के लिए उन्हें नोटिस भेजा जाएगा। उधर, आशी रॉय का कहना है कि उनका नाम इस मामले में घसीटा जा रहा है। उन्हें इस पार्टी के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। एक्ट्रेस का कहना है कि वो पार्टी में मौजूद थीं लेकिन उसके अंदर क्या चल रहा था, उसके बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं थी।

उधर, एक्ट्रेस हेमा ने भी अपना नाम आने पर प्रतिक्रिया दी थी। उनका कहना था कि उनके बारे में गलत खबरें फैलाई जा रही हैं। उनका पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है। हालांकि पुलिस ने एक्ट्रेस का ब्लड सैंपल लिया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बता दें कि हेमा साउथ की फेमस कॉमेडियन और एक्ट्रेस हैं। उन्होंने 250 से ज्यादा फिल्मों में अपने अभिनय की छाप छोड़ी है।

Catch us for latest Bollywood News, New Bollywood Movies update, Box office collection, New Movies Release , Bollywood News Hindi, Entertainment News, Bollywood Live News Today & Upcoming Movies 2024 and stay updated with latest hindi movies only on hindinews24online

Advertisement
Tags :
top News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement