चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मौत से पहले ये काम करना चाहते थे Titanic Actor, अधूरी रह गई Bernard Hill की लास्ट विश

Titanic Actor Bernard Hill: मशहूर एक्टर मरने से पहले अपनी लास्ट विश पूरी करना चाहते थे, लेकिन उनकी ये इच्छा अधूरी रह गई। साथ ही इसके पीछे की वजह भी सामने आई है, जिसमें बताया गया कि अभिनेता ऐसा क्यों नहीं कर पाए।
10:39 AM May 06, 2024 IST | Nancy Tomar
Bernard Hill
Advertisement

Titanic Actor Bernard Hill Passes Away: बीते दिन खबर आई थी कि फिल्म ‘टाइटैनिक‘ (Titanic) के मशहूर एक्टर बर्नार्ड हिल (Bernard Hill) का निधन हो गया है। बर्नार्ड हिल ने ‘टाइटैनिक‘ में ‘कैप्टन एडवर्ड स्मिथ’ (Captain Edward Smith) का रोल अदा किया था। लोगों को फिल्म बेहद पसंद आई थी और दर्शकों ने फिल्म के कलाकारों की खूब सराहना भी की थी। हालांकि अब बर्नार्ड हिल के निधन से फैंस मायूस है। मरने से पहले एक्टर अपनी एक इच्छा को पूरा करना चाहते थे, लेकिन वो नहीं कर पाए और उनकी ये इच्छा अधूरी रह गई।

Advertisement

इस इवेंट में होना था शामिल

दरअसल, सामने आई रिपोर्ट्स में कहा गया कि इस वीक बर्नार्ड को कॉमिक कॉन में 'कास्ट रीयूनियन' में शामिल होना था, लेकिन अपनी मौत से कुछ घंटे पहले ही उन्होंने इस रीयूनियन से अपना नाम वापस ले लिया और वो इस इवेंट का हिस्सा नहीं बन पाएंगे।

ये थी इवेंट में ना जाने की वजह

बता दें कि बर्नार्ड को इस इवेंट में एक भाषण देना था, लेकिन उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी मारियाना बीमार हैं और वो नहीं आ पाएंगे। इतना ही नहीं बल्कि बर्नार्ड हिल ने इसके लिए माफी भी मांगी। उन्होंने कहा कि मैं इसके लिए माफी मांगता हूं और मुझे समझने के लिए सभी का धन्यवाद।

Advertisement

Bernard Hill

अधूरी रह गई Bernard Hill की इच्छा

बता दें कि मौत से एक दिन पहले बर्नार्ड हिल को ऑरलैंडो ब्लूम, एलिजा वुड, एंडी सर्किस, सीन एस्टिन, डोमिनिक मोनाघन और बिली बॉयड सहित अपने पूर्व कलाकारों के साथ एक और इवेंट में भी विशेष रूप से शामिल होना था, लेकिन वो अनुपस्थित थे। इन सभी को उस इवेंट में पोज देते हुए देखा गया, लेकिन हिल कहीं नजर नहीं आए। इसके बाद उनके निधन की खबर आई और जैसे ही ये खबर फैली तो हर कोई मायूस हो गया। एक्टर चाहते थे कि वो इस इवेंट में शामिल हों, लेकिन उनकी ये इच्छा अधूरी रह गई।

यह भी पढ़ें- Ananya Pandey से ब्रेकअप होते ही रात में इस हसीना के घर दिखे Aditya Roy Kapoor, क्या मूव ऑन हुए एक्टर?

Advertisement
Tags :
Bernard HillCaptain Edward SmithTitanic
Advertisement
Advertisement