खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मशहूर प्रोड्यूसर पर रेप का आरोप, Beyonce-Rihanna से जुड़ा है निर्माता का कनेक्शन

The-Dream: मशहूर सिंगर्स के प्रोड्यूसर पर रेप और यौन उत्पीड़न का आरोप लगने का मामला सामना आया है, जिसकी वजह से वो चर्चा में हैं। जी हां, सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा हो रही है और हर कोई फेमस निर्माता के बारे में बात कर रहा है। हालांकि लोगों को इस पर यकीन करना भी मुश्किल हो रहा है।
07:11 AM Jun 05, 2024 IST | Nancy Tomar
The-Dream
Advertisement

The-Dream: मशहूर सिंगर बेयॉन्से और रिहाना अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। हालांकि इस बार सिंगर नहीं बल्कि उनके चार्ट-टॉपिंग गानों के प्रोड्यूसर द ड्रीम को गंभीर आरोपों का सामना करना पड़ रहा है। जी हां, कथित तौर पर सामने आया है कि म्यूजिक प्रोड्यूसर द ड्रीम, जिसका असली नाम टेरियस यंगडेल नैश है, पर चनाज मैंग्रो नाम की एक महिला ने बलात्कार और यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

Advertisement

प्रोड्यूसर ने खारिज किए आरोप

सामने आई जानकारी की मानें तो कहा जा रहा है कि चनाज ने कैलिफोर्निया में अपनी शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें दुर्व्यवहार और धोखे के दावों का विवरण दिया गया है। हालांकि इन सभी आरोपों को, ग्रैमी पुरस्कार विजेता टेरियस यंगडेल ने तुरंत खारिज कर दिया। जैसे ही ये मामला सामने आया तो सोशल मीडिया पर अचानक हलचल बढ़ गई और हर कोई इसकी चर्चा करने लगा।

म्यूजिक इंडस्ट्री में चनाज को बेहद दिलचस्पी

हालांकि द ड्रीम जैसे प्रोड्यूसर पर इस तरह के आरोप लगना कम बड़ी बात नहीं है और इसलिए इस मामले के सामने आने के बाद लोग इस पर विचार कर रहे हैं। बता दें कि अपने केस में चनाज मैंग्रो ने दावा किया है कि उन्हें साल 2014 में 23 साल की उम्र में द ड्रीम से वो पहली बार मिली थी। चनाज की म्यूजिक इंडस्ट्री में खूब दिलचस्पी है और इसलिए वो इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने के लिए आई थी। इस दौरान जब वो टेरियस से मिली, तो उन्होंने चनाज से कई वादे किए।

Advertisement

मेरी चुप्पी बहुत दर्दनाक हो गई है- चनाज

इन सबमें चनाज के लिए एक ब्लॉकबस्टर गाना लिखना, बेयोंसे के दौरे पर शुरुआती स्लॉट हासिल करना और प्रोड्यूसर की टीम द्वारा वीजा विस्तार जैसी कई चीजें शामिल थी। चनाज ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि मेरी चुप्पी बहुत दर्दनाक हो गई है और मुझे एहसास हुआ कि मुझे इससे उबरने के लिए अपनी कहानी बताने की जरूरत है। मुझे उम्मीद है कि ऐसा करने से दूसरों को भी मदद मिलेगी और भविष्य में होने वाले भयानक दुर्व्यवहार को रोका जा सकेगा।

कौन हैं The-Dream?

The-Dream की बात करें तो टेरियस यंगडेल का जन्म 20 सितंबर, 1977 को हुआ था। टेरियस को उनके स्टेज नेम द-ड्रीम से लोग ज्यादा पहचानते हैं। अटलांटा, जॉर्जिया के एक अमेरिकी गायक, प्रोड्यूसर और रिकॉर्ड निर्माता हैं। टेरियस अक्सर प्रोडक्शन पार्टनर ट्रिकी स्टीवर्ट के साथ मिलकर आर एंड बी और हिप हॉप में कलाकारों के लिए गीत लिखते हैं।

यह भी पढ़ें- Arun Govil की जीत के क्या हैं 5 कारण? मतदान के बाद क्यों लोगों को देनी पड़ी थी सफाई

Advertisement
Tags :
BeyonceRihannaThe-Dream
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement