होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कौन हैं Saanand Verma? जो हुए थे यौन उत्पीड़न का शिकार, खुद बताया उस खौफनाक घटना का सच

Bhabhi Ji Ghar Par Hai Saanand Verma Faced sexually harassment: टीवी शो 'भाभी जी घर पर हैं' के एक्टर सानंद वर्मा ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा खौफनाक किस्सा बयां किया है। एक्टर ने बताया है कि महज 13 साल की उम्र में उन्हें यौन उत्पीड़न का शिकार होना पड़ा था।
03:16 PM Apr 04, 2024 IST | Jyoti Singh
Bhabhi Ji Ghar Par Hai Saanand Verma Faced Sexual Harassment
Advertisement

इंडस्ट्री में ऐसे कई सेलेब्स हैं, जो यौन उत्पीड़न के दर्द से गुजर चुके हैं। हाल ही में एक एक्टर ने यौन उत्पीड़न पर बात की। यह कोई और नहीं बल्कि मशहूर टीवी शो 'भाभी जी घर पर हैं' के एक्टर सानंद वर्मा हैं। शो में उन्हें 'अनोखे लाल सक्सेना' के नाम से जाना जाता है। उनका 'आई लाइक इट' वाला डायलॉग काफी फेमस हो चुका है। इस बीच सानंद वर्मा ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। एक्टर ने बताया कि बचपन में वह यौन उत्पीड़न का शिकार हो चुके हैं।

Advertisement

कौन हैं सानंद वर्मा?

आपको बता दें कि सानंद वर्मा टीवी एक्टर हैं, जिन्हें 'भाभी जी घर पर हैं' शो से काफी पॉपुलैरिटी मिल चुकी है। शो के अलावा सानंद को कई वेब सीरीज और फिल्मों में देखा जा चुका है। पटना, बिहार के जन्मे सानंद वर्मा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह एक्टिंग की दुनिया में आने से पहले बड़ी मल्टीनेशनल कंपनी में काम करते थे। 50 लाख वाली नौकरी को छोड़ने के बाद उन्होंने एक्टिंग में अपना करियर बनाया। इस मुकाम को हासिल करने के लिए सानंद ने काफी मेहनत की। यही वजह है कि आज एक्टर इस मुकाम पर हैं कि उन्हें हर कोई पहचानता है।

Advertisement

यौन उत्पीड़न का हुए शिकार

टाइम्स नाओ को दिए इंटरव्यू में सानंद वर्मा ने खुलासा किया कि महज 13 साल की उम्र में उन्हें यौन उत्पीड़न का शिकार बनना पड़ा था। एक्टर ने बताया, 'मुझे क्रिकेट खेलने का शौक था। जब मैं 13 साल का था तो क्रिकेटर बनना चाहता था। मैं ट्रेनिंग के लिए एकेडमी में जाता था। वहां एक बड़ा लड़का भी था। वह मुझे प्रताड़ित करता था। मैं इस घटना से काफी डर गया और भाग गया।'

क्रिकेट से दूर हो चुके हैं एक्टर

सानंद वर्मा ने आगे बताया कि इस घटना के बाद से वह काफी डर गए और अब वह क्रिकेट से पूरी तरह दूर हो चुके हैं। एक्टर ने कहा, 'मेरे साथ जो हुआ है, वह काफी भयानक मेमोरी रही है। मेरे साथ पहले भी भयानक घटा है। जब इंसान काफी दुख सह लेता है तो उसके लिए कोई दर्द मायने नहीं रखता है।'

गौरतलब है कि सानंद वर्मा को इंडस्ट्री में दस साल से ज्यादा का समय बीत चुका है। उन्हें 'भाभी जी घर पर हैं' के अलावा लापतागंज, सीआईडी और गुपचुप जैसे टीवी शो में देखा जा चुका है। इसके अलावा वह फिल्मों में भी अपनी दमदार एक्टिंग का जलवा बिखेर चुके हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bhabhi Ji Ghar Par Haintop News
Advertisement
Advertisement