चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bhabiji Ghar Par Hain के एक्टर का निधन, Amitabh Bachchan की तरह दिखते थे Firoz Khan

Amitabh Bachchan Duplicate Firoz Khan Passes Away: सिनेमा जगत से बेहद दुखद खबर आ रही है। 'भाबीजी घर पर हैं!' फेम फिरोज खान का निधन हो गया है। एक्टर के निधन से फैंस बेहद दुखी है और इंडस्ट्री में भी शोक की लहर है।
02:16 PM May 23, 2024 IST | Nancy Tomar
Firoz Khan Passes Away
Advertisement

Amitabh Bachchan Duplicate Firoz Khan Passes Away: सिनेमा जगत से बेहद दुखद खबर आ रही है। जी हां, 'भाबीजी घर पर हैं!' फेम और अमिताभ बच्चन की तरह दिखने वाले एक्टर फिरोज खान का निधन हो गया है। फिरोज खान ना सिर्फ अपने काम के लिए जाने जाते थे बल्कि उन्हें बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की तरह दिखने वाला यानी बिग बी का डुप्लीकेट भी कहा जाता था।

Advertisement

सभी दे रहे श्रद्धांजलि 

फिरोज ने अमिताभ बच्चन की मिमिक्री और एक्टिंग के लिए भी लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना रखी थी। फैंस को उनका ये टेलेंट बेहद पसंद था। अब जैसे ही उनके निधन की खबर आई तो हर कोई हैरान रह गया। ना सिर्फ एक्टर के फैंस बल्कि 'भाबीजी घर पर हैं!' की टीम और शो के दर्शक भी उनके निधन से बेहद दुखी हैं। सोशल मीडिया पर सभी उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। बता दें कि फिरोज खान ने अपने करियर में कई टीवी शोज में काम किया है।

कॉमेडी शो 'भाबीजी घर पर हैं!'

इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने फिल्मों में भी अपना जलवा दिखाया है। हालांकि फिरोज में हमेशा कॉमेडी शो 'भाबीजी घर पर हैं!' से पहचाना जाता है। इस शो के अलावा फिरोज को 'जीजा जी छत पर हैं', 'साहब बीबी और बॉस', 'हप्पू की उल्टन पल्टन' और 'शक्तिमान' जैसे शो के लिए भी पहचाना जाता है। इतना ही नहीं बल्कि फिरोज को सिंगर अदनान सामी के सुपरहिट गाने 'थोड़ी सी तू लिफ्ट करा दे' सहित कई फिल्मों में उनके काम के लिए भी सराहा गया है।

Advertisement

दीपेश भान का भी हो चुका है निधन

बता दें कि सोशल मीडिया पर भी फिरोज के चाहने वालों की कमी नहीं हैं। जी हां, इंस्टाग्राम पर एक्टर को 109K पर इतने लोग फॉलो करते हैं। हालांकि अगर एक्टर के वीडियो की बात करें तो उनके वीडियो पर अच्छे खास व्यूज आते हैं। बताते चलें कि फिरोज खान से पहले 'भाबीजी घर पर हैं!' सीरियल में ‘मलखान’ का रोल निभाने वाले ‘दीपेश भान’ का भी हार्ट अटैक से निधन हो चुका है। जब दीपेश भान ने दुनिया को अलविदा कहा था तब भी फैंस के चेहरे उतर गए थे। उस वक्त भी इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई थी।

यह भी पढ़ें- खराब तबीयत, उतरा चेहरा… फिर भी नहीं तोड़ा फैन का दिल, Shahrukh Khan की जिंदादिली का वीडियो वायरल

Advertisement
Tags :
Firoz Khan deathFiroz Khan diedFiroz Khan Passes Away
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement