चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bharti Singh & Harsh Limbachiya Drugs Case: NCB की मुंबई शाखा ने दायर की 200 पन्नों की चार्जशीट

11:41 AM Oct 29, 2022 IST | Ritu Shaw
Bharti Singh & Harsh Limbachiya Drugs Case: NCB की मुंबई शाखा ने दायर की 200 पन्नों की चार्जशीट
Advertisement

मुंबई: दो साल पुराने ड्रग्स मामले में कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiya) के लिए कानूनी संकट खड़ा हो गया है। मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB files chargesheet against Bharti & Harsh) ने कहा है कि उन्होंने अदालत के समक्ष दंपति के खिलाफ 200 पन्नों का आरोप पत्र दायर किया है। उन्हें 2020 में ड्रग्स के एक मामले में गिरफ्तार किया गया था और फिलहाल वे जमानत पर बाहर हैं।

Advertisement

भारती और हर्ष लिंबाचिया अब छह महीने के बच्चे लक्ष्य के माता-पिता हैं। उन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने नवंबर, 2020 में उपनगर अंधेरी में उनके घर से गांजा जब्त करने के बाद गिरफ्तार किया था। एनसीबी ने बताया था कि छापेमारी कर उनके घर से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया गया।

अभी पढ़ें Ram Setu Box Office Collection Day 4: चारों दिनों में अक्षय की ‘राम सेतु’ ने कमाए इतने करोड़, ‘थैंक गॉड’ को पछाड़ा

एनसीबी के अधिकारियों के हवाले से न्यूज एजेंसी एएनआई ने कहा, “भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया दोनों ने गांजा का सेवन स्वीकार किया था। एनसीबी के एक अधिकारी ने कहा कि एनसीबी द्वारा मनोरंजन उद्योग में कथित नशीली दवाओं के इस्तेमाल की जांच के तहत तलाशी ली गई थी।

Advertisement

दंपति को दो दिन बाद मजिस्ट्रेट अदालत ने 15,000 रुपये के मुचलके पर जमानत दे दी। दोनों पर एनडीपीएस अधिनियम की धारा 20 (बी) (ii) (ए) (छोटी मात्रा में दवाएं शामिल हैं) और 8 (सी) (दवाओं का कब्ज़ा) और 27 (दवाओं की खपत) के तहत मामला दर्ज किया गया था।

भारती और हर्ष ने कई रियलिटी शोज होस्ट किए हैं। भारती वर्तमान में सिंगिंग रियलिटी शो, सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स 2022 की होस्ट हैं। भारती और हर्ष दोनों पहले एक अन्य शो हुनरबाज़: देश की शान में होस्ट थे। उन्होंने इस साल की शुरुआत में अपने खुद के कॉमेडी गेम शो, खतरा खतरा खतरा का तीसरा सीज़न भी लॉन्च किया।

अभी पढ़ें Thank God Box Office Collection Day 4: दिनों दिन कम होता जा रहा है ‘थैंक गॉड’ का कलेक्शन

कपल नियमित रूप से अपने दैनिक जीवन के मजेदार वीडियो इंस्टाग्राम और अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट करते रहते हैं। कई वीडियो में उनके बेटे लक्ष्य को भी देखा जाता है, जिसका नाम उन्होंने प्यार से गोला रखा है।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

(curlygirldesign.com)

Advertisement
Tags :
bharti singhBharti Singh drug caseBharti Singh Haarsh LimbachiyaaBharti Singh husbandEntertainment News In Hindihaarsh limbachiyaa
Advertisement
Advertisement