होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Akshara Singh पर भीड़ ने फेंके जूते और बोतलें, आजमगढ़ महोत्सव के आखिरी दिन वीडियो वायरल

Akshara Singh Video Viral: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के शो में फिर से बवाल हो गया है। शो में आई भीड़ ने बेकाबू होकर स्टेज पर परफॉर्म कर रही अक्षरा पर जूते और बोतलें फेंकी। घटना का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।
12:02 PM Sep 23, 2024 IST | Nancy Tomar
Advertisement

Akshara Singh Video Viral: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को लेकर फैंस पागल रहते हैं। अक्षरा के शो में भीड़ उमड़ती है। हाल ही में आजमगढ़ महोत्सव में अक्षरा का शो था, लेकिन इस दौरान बवाल हो गया और अभिनेत्री के कार्यक्रम को रोक दिया गया। सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बेकाबू भीड़ अभिनेत्री के शो में बवाल काट रही है?

Advertisement

पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज 

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ महोत्सव में आखिरी दिन यानी (22 सितंबर) को जमकर बवाल हुआ। जैसे ही मशहूर भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह स्टेज पर आईं, भीड़ बेकाबू हो गई। लोगों ने स्टेज पर जूते और पानी की बोतलें फेंकनी शुरू कर दी। माहौल इतना खराब हो गया कि सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों को लाठीचार्ज तक करना पड़ा, लेकिन पुलिसकर्मियों को भी उपद्रवियों के जूते-चप्पलों का सामना करना पड़ा।

अक्षरा को बीच में छोड़ना पड़ा शो

इस घटना के चलते अक्षरा ने अपनी परफॉर्मेंस बीच में ही रोक दी और शो छोड़कर चली गईं। जानकारी के लिए बता दें कि आजमगढ़ महोत्सव 18 से 22 सितंबर 2024 तक आयोजित हुआ, जिसमें कई कलाकारों ने परफॉर्म किया। गौरतलब है कि अक्षरा सिंह का शो था तो भीड़ का आना तो लाजिमी था, लेकिन इस तरह बवाल होगा, इसकी उम्मीद किसी ने नहीं की थी।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

वहीं अब इस बवाल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि शो में आई भीड़ किस तरह से हंगामा मचा रही है। पुलिसकर्मी कैसे उन्हें कंट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं। अगर पुलिस सख्त रवैया नहीं अपनाती तो यह बवाल और भी बढ़ जाता, लेकिन पुलिस ने समय रहते ही एक्शन लिया और हालात पर काबू पाने की कोशिश की।

Advertisement

पहले भी हो चुका है ऐसा बवाल

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। जी हां, इसके पहले भी भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह के शो में उपद्रवियों ने बवाल काटा था। जब जौनपुर में अक्षरा सिंह का एक कार्यक्रम था, तब भी इसी तरह का बवाल देखने को मिला था।

यह भी पढ़ें- 40 करोड़ में बनी इस फिल्म ने कमाए 300 करोड़, गुलमर्ग को मनाली बताने पर हुआ था विवाद

Open in App
Advertisement
Tags :
Akshara Singh
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो