चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

भोजपुरी एक्ट्रेस Rani Chatterjee ने क्या सच में कर ली शादी? वायरल हो रही तस्वीरों की जानें सच्चाई

Rani Chatterjee: सोशल मीडिया पर भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी की शादी की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिससे लोगों के मन में सवाल है कि क्या एक्ट्रेस ने सच में शादी कर ली? आइए आपको बताते हैं वायरल हो रही फोटोज की सच्चाई?
04:23 PM May 06, 2024 IST | Nancy Tomar
Rani Chatterjee
Advertisement

Rani Chatterjee: भोजपुरी सितारें अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। फिलहाल सोशल मीडिया पर भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी की शादी की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस शादी का जोड़ा पहनें ब्राइडल लुक में नजर आ रही हैं। अभिनेत्री की तस्वीरें इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। यूजर्स फोटोज पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटोज

दरअसल, देव सिंह ने कुछ ही टाइम पहले अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की है। इन फोटोज में रानी शादी के जोड़े में नजर आ रही हैं। साथ ही उनके साथ दूल्हे राजा भी नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में दोनों ही बेहद खूबसूरत लग रहे हैं, लेकिन आपको बता देते हैं कि ये फोटोज रानी की असली शादी की नहीं है। जी हां, ये फोटोज रानी ने फिल्म के सेट से शेयर की हैं।

फिल्म 'दीदी नंबर वन'

बता दें कि रानी की फिल्म 'दीदी नंबर वन' की शूटिंग चल रही है और ये फोटोज उसी फिल्म के शादी सीक्वेंस की हैं। तस्वीरें देखकर ऐसा लग रहा है कि सच में रानी की शादी हो गई है। रानी ने जो फोटोज शेयर की हैं, वो बेहद नेचुरल लग रही हैं। पहली बार में देखकर कोई भी धोखा खा जाए कि ये असली शादी की तस्वीरें हैं या फिर किसी फिल्म का सीन है।

Advertisement

यूजर्स ने ऐसे किया रिएक्ट

इन फोटोज को शेयर करते हुए देव सिंह ने इसके कैप्शन में लिखा भी है कि लंबे टाइम के बाद रानी के साथ काम किया और उनके साथ काम करना हमेशा ही खुशी की बात होता है। दीदी नंबर 1, जिसे @praveenkumarguduri1218 ने डायरेक्ट किया है। इस पोस्ट पर अब यूजर्स भी जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया कि बधाई हो, दूसरे ने लिखा कि बहुत-बहुत सुंदर, एक अन्य ने लिखा कि आप दोनों को बधाई, एक और यूजर ने कहा कि जबरदस्त जोड़ी। यूजर्स को ये फोटोज बेहद पसंद आ रही हैं।

यह भी पढ़ें- Shruti Sharma कौन? जो Heeramandi में चमकी, Sanjay Leela Bhansali की भांजी पड़ी फीकी

Advertisement
Tags :
Dev singhRani Chatterjee
Advertisement
Advertisement